लॉकडाउन : फुर्सत के पलों को किशोर कुमार के गीतों से समेटते दिलीप नामपल्लीवार…

CGFilm – लॉकडाउन के चलते छॉलीवुड में फिलहाल फिल्मों की शूटिंग बंद है। तो फुर्सत के इन पलों को हर कोई अपनी तरह से यादगार बनाने में जुटे हुए हैं। तो वहीं कई अभिनेता और निर्माता जरूरतमंदों को राहत सामग्री भी बांट रहे हैं। इसी बीच Cgfilm.in को छॉलीवुड के पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार का एक वीडियो मिला है। इसमें दिलीप नामपल्लीवार जी अपने फुर्सत के पलों को किशोर कुमार के गीतों से यादगार बनाते हुए नजर आए।
आप भी देखिए…

छॉलीवुड फिल्मों के बादशाह और सुपर स्टार पद्मश्री अनुज शर्मा से आज दिलीप नामपल्लीवार व भोजराज पटेल ने सौजन्य मुलाकात की। ये मुलाकात पद्मश्री अनुज शर्मा के निवास स्थान पर हुई। इस दौरान छॉलीवुड में आने वाली फिल्मों को लेकर उनसे लंबी चर्चा भी हुई। साथ ही पद्मश्री अनुज शर्मा के स्टुडियो का भी अवलोकन किया। बताया जा रहा है कि पद्मश्री अनुज शर्मा के निवास स्थान पर ही बनाया गया स्टुडियो अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment