‘ससुराल’ में ससुर-दामाद की जोड़ी मिलकर मचाएंगे धमाल : ललित उपाध्याय

CGFilm – नए साल की शुरूआत के साथ ही रिलीज होने जा रही छत्तीसगढ़ी फिल्म ससुराल फिल्म अपने रिलीजिंग डेट के साथ ही सुर्खियों में है। इस फिल्म के गाने टिक टॉक के साथ ही लोगों की जुबान पर भी आ गए हैं। वैसे आपको याद तो होगा कि ये फिल्म 3 जनवरी को छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही है। इसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। Cgfilm.in ने इनसे जुड़े कई कलाकारों से बातचीत की है।

तो चलिए आज हम आपकी मुलाकात करवा रहे हैं फिल्म ससुराल में एक बेटी के पिता का किरदार निभाने वाले ललित उपाध्याय से। वैसे ललित उपाध्याय आज छत्तीसगढ़ी फिल्में और रंगमंच में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुके हैं। इसलिए इनसे दर्शक तो काफी परिचित हैं ही, फिर भी हमने उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा की तो उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई सारे बातें हमसे कही।

ललित उपाध्याय के बारे में हम एक खास आपको बता रहे हैं, वे छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने सीनियर कलाकार हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्में की है और अधिकांश फिल्मों में वे पिता की भूमिका में ही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हिन्दी और भोजपुरी फिल्में भी की है। 1982 में वह रंगकर्म से जुड़े हैं और अब तक 40 से अधिक नाटकों में भी काम किया। मोर छइयां भुइंया में उन्हें ब्रेक मिला और वे आगे बढ़ते गए।

ललित उपाध्याय ने ससुराल फिल्म को लेकर कहा कि यह शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। फिल्म में परिवार से जुड़े मान-सम्मान और संस्कार को ज्यादातर फोकस किया गया है। ससुराल में उन्होंने नायिका के पिता का किरदार निभाया।

फिल्म ससुराल कहानी को लेकर उन्होंने कहा कि ससुराल में कुछ विवाद के चलते जब बेटी अपने मायके वापस आ जाती है, तो बड़ी दुविधा की स्थिति बन जाती है। लिहाजा, फिल्म में वे (ससुर) और दामाद दोनों मिलकर बेटी को रास्ता दिखाते हैं।

साथ ही उन्होंने दुहराया कि ये फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। इसमें ठेठ छत्तीसगढ़ी संस्कृति से रची-बसी शादी-ब्याह के साथ-साथ परंपराओं को दिखाने का प्रयास किया गया है।

Chhattisgarhi Film Sasural Shooting Pic
ससुराल Sasural Interview with CGFilm Actor Lalit Upadhyay 
Sasural ससुराल CG Film Actor Lalit Upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat