स्टार पुत्र लक्षित झांजी की छॉलीवुड में डेब्यू फिल्म संजू की दुल्हनिया आठ जुलाई को होने जा रही है प्रदर्शित

स्टार पुत्र लक्षित झांजी की छॉलीवुड में डेब्यू फिल्म संजू की दुल्हनिया आठ जुलाई को होने जा रही है प्रदर्शित
छॉलीवुड को मिला एक और नया टैलेंट हिरो,जो सभी कलाओं में है निपुण है।

छॉलीवुड को एक और नया टैलेंटेड हिरो मिला है जिसकी चर्चा उनकी फिल्म  के प्रदर्शन के पहले ही जोरो पर है। उनकी डेब्यू फिल्म संजू की दुल्हनिया रिलीज के पहले ही भारी चर्चा में हैं,लोग इसका पोस्टर और ट्रेलर देखकर ही लक्षित के एक्शन,डांस और एक्टिंग के जहां छॉलीवुड के सभी निर्देशक कायल हो गये है, वहीं दर्शक भी उनके फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद बेसब्री से संजू की दुल्हनिया का इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि पूरे छग में यह हिरो स्टंट, एक्शन से लेकर सभी कलाओं में निपुण है। इस हिरो का नाम है लक्षित झांजी जो प्रवीर गुप्ता द्वारा निर्मित एवं हितेश कुमार देंवागन द्वारा निर्देशित छत्तीसगढ़ी फिल्म संजू की दुल्हनिया से डेब्यू करने जा रहे है जो इस 8 जुलाई को पूरे छग के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।

लक्षित भिलाई के अशीष नगर रिसाली के रहने वाले लिजेंड एक्टर रजनीश झांजी के पुत्र है।  इसका मोशन पोस्टर एवं ट्रेलर देखकर ही दर्शकों को इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंजतार था जो अब इस शुक्रवार को खत्म होने जा रही है। इस मोशन पोस्टर और लक्षित झांजी की कला को देखकर छॉलीवुड के लोग अभी से इनको आने वाले दिनों का सुपर स्टार मान रहे है। कहा जाता है कि पूत के पॉव पालने में ही दिखाई दे देते है कि ये कितना प्रतिभावान है,यह कहावत लक्षित पर शत प्रतिशत फिट बैठता है, क्योंकि जब ये महज साढे तीन साल के थे तभी छॉलीवुड के संस्थापक एवं सिल्वर जुबली डायरेक्टर सतीश जैन के दूसरी छत्तीसगढी फिल्म झन भूलों मां बाप में बाल कलाकार का रोल करते हुए सबको अपने कला से उसी समय अचंभित कर दिये थे कि बिना रिटेक दिये पूरे सीन कर लिये थे।
इनमें अभिनय की क्षमता कूट कूट कर भरी हुई है। क्योंकि लक्षित जिस परिवार से है वह पूरा परिवार साहित्य और कला के प्रति जीवन को समर्पित कर दिया है।

लक्षित की दादी श्रीमती संतोष झांजी का नाम भिलाई ही नही देश में भी चर्चित रहा है, दशकों पुरानी थियेटर कलाकार के साथ ही आकाशवाणी की भी प्रमुख कलाकार और गायिका रह चुकी है, और अखिल भारतीय कवि सम्मेलनों में लगातार भिलाई और छत्तीसगढ का नाम रौशन करते रही है। वहीं लक्षित के पिता रजनीश झांजी भी कला के क्षेत्र में आने के पहले भारत भवन भोपाल से कला की बारीकियां सीखने के बाद दर्जनों नाटकों का निर्देशन और अभिनय कर अपना अलग स्थान बनाये। दूरदर्शन के समय  इनकी लोरिक चंदा सीरियल सहित कई लघु फिल्मों में अभिनय कर अपना अमिट छाप छोड़े है, इनकी कला कौशल के कारण ही भिलाई इस्पात संयंत्र ने इन्हेें नौकरी दी। रजनीश झांजी ने छत्तीसगढी, भोजपूरी फिल्मों मे अपने अभिनय की कला कौशल के कारण अलग स्थान बनाने के साथ ही बालीवुड में भी धमक दिये और हिन्दी फिल्म वर्दी वाला गुण्डा में जबर्दस्त अभिनय कर चुके है। वे छॉलीवुड के पहले ऐसे कलाकार है जिनके  अभिनय के कारण ही उनको लिजेंड एक्टर की उपाधि दी गई है। वहीं लक्षित की मॉ मिनी झांजी की बात करें तो वह भी भिलाई की ख्यातिनाम कलाकार रही है, और बहुत पुरानी थियेटर आर्टिस्ट रही है, वे भिलाई हो चाहे देश के किसी भी राज्य में जाकर जिस भी नाटकों में अभिनय की है उसमें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड इनके अलावा दूसरा कोई नही ले जा सका है। इसलिए लक्षित के खून में ही अभिनय शामिल है।

फिल्म झन भूलो मां बाप के बाद लक्षित को कई फिल्मों में अभिनय के लिए लगातार ऑफर मिलते रहे लेकिन उनका मानना था कि वे पहले अपनी पढाई पूरी कर लूं उसके बाद अभिनय, स्टंट, एक्शन,डांस सहित सभी कलाओं में ट्रेनिंग लेकर पूर्ण रूप से निपुण हो जाऊ उसके बाद ही  फिल्मों में काम करूंगा। इसलिए लक्षित डीपीएस भिलाई से 12वीं पास करने के बाद साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन की अन्नापूर्णा इंटरनेशनल फिल्म एंड मीडिया स्कूल हैदराबाद से अभिनय की कला से लेकर स्टंट, एक्शन,डांस से लेकर सभी कलाओं के साथ टेक्निकली जानकारी लेने के बाद अब वे छॉलीवुड में एन्ट्री करने जा रहे है। वे छॉलीवुड के पहले ऐेस हिरो है जो इंटरनेशनल फिल्म एवं मीडिया स्कूल से पूरी ट्रेनिंग लेने के बाद डेब्यू करने जा रहे है। लगातार यह जानकारी मिल रही है कि लक्षित के डेब्यू को लेकर लोगों में ही नही छॉलीवुड में भी भारी उत्सुकता बनी हुई है क्योंकि ये पहले ऐसे एकटर है जो छॉलीवुड मेें विधिवत सिनेमा की शिक्षा लेकर एन्ट्री मार रहे है। लक्षित जहां सिक्स पैक बॉडी रखते है, वहीं तुफान डांसर भी है।

पोस्टर लांच होते ही लक्षित आये चर्चा में ,सतीश जैन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

फिल्म संजू की दुल्हनिया का मोशन पोस्टर हाल ही में लांच हुआ है, पोस्टर लांचिग होते ही अचानक लक्षित झांजी चर्चा में आये गये। पोस्टर देखकर छॉलीवुड के सिल्वर जुबली डायरेक्टर सतीश जैन ने अपनी बेहतरीन प्रतिक्रिया देते हुये कहा है कि आज जो सिनेमा में भीड़ लगी है, उससे ये पोस्टर एकदम अलग हटकर है और बाकी लक्षित के कला को तो मैं 21 साल पहले ही अपनी फिल्म झन झूलों मां बाप में देख ही चुका हूं। संजू की दुल्हनिया का मोशन पोस्टर देखकर ही समझ में आ रहा है कि ये बहुत आगे तक जायेगा।
इसके साथ ही लक्षित के एक्टिंग स्किल को देखकर छॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकार, सुपर स्टार निर्देशक भी उसके अभिनय की कला कौशल को देखते हुए बेहतरीन प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि छॉलीवुड में लक्षित झांजी के एन्ट्री के बाद एक नये ट्रेंड की शुरूआत होगी। तमाम  छॉलीवुड के फिल्मों के बीच में इनका अलग स्टाईल देखकर लोग अभी से बेहद प्रभावित है।
लक्षित की राजस्थानी फिल्म लव यू म्हारी जान भी प्रदर्शन को तैयार

लक्षित झांजी की कला  कौशल को देखकर साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन की अन्नापूर्णा इंटरनेशनल फिल्म एंड मीडिया स्कूल हैदराबाद से पास आउट के होते ही प्रसिद्ध फिल्म डायरेक्टर मनोज कुमार पाण्डेय ने छत्तीसगढ की पहली रंगीन सिल्वर जुबली छत्तीसगढी फिल्म मोर छइंहा भुईया की राजस्थानी भाषा में रिमेक फिल्म लव यू म्हारी जान बना रहे थे उसके लिए बतौर प्रमुख हिरो के लिए साईन कर लिये और उसमें हिरो का प्रमुख किरदार लक्षित झांजी ने निभाया है, यह फिल्म भी बनकर प्रदर्शन के लिए तैयार है।

लक्षित झांजी

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI