‘कुरुक्षेत्र’ में दिखेगा जबरदस्त एक्शन : करण खान

CGFilm – एक्शन से भरपूर छत्तीसगढ़ी फिल्म कुरुक्षेत्र ही शूटिंग कसडोल क्षेत्र में शुरू हो गई है। cgfilm.in ने फिल्म के कलाकारों, डायेरक्टर से चर्चा की तो सभी ने इसे एक्शन से भरपूर जबरदस्त फिल्म बताया। इस फिल्म की खास बात यह है कि कुरूक्षेत्र में संभवत: पहली बार ऐसे कैमरे का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो अब तक सिर्फ बॉलीवुड या फिर दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए किया जाता है।

cgfilm.in से चर्चा करते हुए फिल्म के हीरो यानी आपके फेवरेट बेनाम बादशाह करण खान ने कहा-बहुत होगे मया, बहुत होगे लव स्टोरी… अब हमन अपन दर्शक मन बर लेके आवत हन एक्शन से भरपूर कुरूक्षेत्र। करण खान कहते हैं कि लंबे समय से दर्शकों की मांग थी कि छत्तीसगढ़ में भी एक्शन से भरपूर फिल्म बने, तो दर्शकों की डिमांड पर ही ये फिल्म बनाई जा रही है। करण खान का कहना है कि फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर अभिनेता करण खान को पिछले वर्ष ही स्मार्ट सिनेमा अवार्ड में मंदराजी में उनके शानदार अभिनय के लिए बेस्ट अवार्ड मिला है। मंदराजी छॉलीवुड की पहली बायोपिक फिल्म थी। करण खान ने तोर मया के मारे, मितान 420, तीजा के लुगरा, लैला टिपटॉप छैला अँगूठा छाप, मोहि डारे, तोला ले जाहूं उढरिया, अजब जिनगी गजब जिनगी, दबंग देहाती, दगाबाज, बाप बड़े न भैय्या सबले बड़े रुपैय्या, बंधना, राधे अंगूठा छाप, मंदराजी, ससुराल और बेनाम बादशाह जैसे कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। इसके अलावा उनकी शार्ट मूवी ‘सच करू है जी भारी करू हे’ ने एक खास संदेश दिया है। इस वीडियो के डॉयरेक्टर, राइटर और एक्टर भी करन खान ही हैं। करण ने इस छोटी से फिल्म में नशे से दूर रहने का बहुत ही बढिय़ा संदेश दिया है।

वहीं करण खान की वर्ष 2020 में साल के शुरूआत में रिलीज हुई बेनाम बादशाह देखकर कई दर्शकों की आंखे भर आई थी। ये भी तो करन खान की अदाकारी का ही जलवा है, जो जिन्होंने परदे पर जीवंत किया था। जब फिल्म देखकर निकले दर्शकों की प्रतिक्रिया जानना चाही तो कई दर्शकों की आंखें भर आई थी। वो भरभराए आवाज में सिर्फ इतना ही कह पाए कि फिल्म अच्छी है। इसके अलावा कुछेक दर्शक तो सिर्फ आंसू ही लिए हुए थे, कुछ कह ही नहीं पाए। तो आखिर फिल्म की कहानी में काफी दम तो है, कि वो दर्शकों को इतना पसंद आई कि वो अपने भावनाओं को रोक नहीं सके और आंसूओं के रूप में निकल आए। बेनाम बादशाह जैसा कि नाम से ही पता चलता है, ऐसा शख्स जो अपने वसूलों पर चलता हो। फिल्म प्रणव झा के निर्देशन में बना है और फिल्म के हीरो हैं करण खान और हीराईन मुस्कान साहू हैं।