छत्तीसगढ़ के दर्शकों का रुझान शुद्ध पारिवारिक फिल्मों की ओर ज्यादा : करण खान (अभिनेता, फिल्म ससुराल)

शुद्ध पारिवारिक फिल्म ससुराल

शुद्ध पारिवारिक फिल्म ससुराल CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता करण खान से Cgfilm.in ने उनकी आने वाली फिल्म ससुराल को लेकर खास बातचीत की। इस फिल्म को लेकर करण खान काफी उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म से जुड़ी बहुत सारी बातें सांझा की। इसके साथ ही उन्होंने साफतौर पर कहा कि छत्तीसगढ़ के दर्शकों का रुझान शुरू से ही शुद्ध पारिवारिक फिल्मों की तरफ ज्यादा रहा है। बीच भी भले ही एकाध फिल्म ऐसी सफल हो गई हो, जो इससे हकर रही हो, तो निर्माता-निर्देशकों को ऐसा लगने लगा कि दर्शक ऐसे फिल्मों को भी पसंद करने लगे हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। छत्तीसगढ़ी दर्शक शुरू से ही शुद्ध पारिवारिक फिल्मों को तवज्जो देते आए हैं और ऐसी फिल्म ही ज्यादातर हिट साबित हुई हैं।

ससुराल – Sasural | Film Interview with | Cg Film Actor Karan Khan | Release on 03 Jan 2020

करण खान ने 3 जनवरी, 2020 को रिलीज हो रही अपनी फिल्म ससुराल को लेकर कहा कि ये फिल्म पारिवारिक तानो-बानों, रीति-रिवाजों से बनी बहुत ही बढिय़ा फिल्म है। फिल्म में उनके रोल को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस फिल्म में ससुराल को लेकर सारी बातें दिखाई गई है। इसमें रिश्तों की आपसी प्यार, सामंजस्य और हल्की-फुल्की नोक-झोक के साथ ही एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी भी देखने को मिलेगा। फिल्म के गाने तो टिकटॉक पर काफी हिट हो गए हैं।

कम समय में छॉलीवुड इंडस्ट्री काफी आगे बढ़ी

अभिनेता करण खान ने छॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कहा कि बहुत कम समय में ही छॉलीवुड इंडस्ट्री काफी आगे बढ़ी है। सन् 2000 राज्य बनने के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माण में भी गति आई है। यहां नित नए प्रयोग होते रहे हैं। और जब इंडस्ट्री को लगभग 20 साल पूरे होने जा रहे हैं तो निश्चित ही इन 20 सालों में छॉलीवुड इंडस्ट्री काफी आगे बढ़ी है और वे भरोसा जताते ही ये इंडस्ट्री ऐसे ही निरंतर आगे बढ़ता रहे।

CG Film – Sasural, Actor- Karan Khan, Actress- Sonali Sahare शुद्ध पारिवारिक फिल्म ससुराल

Leave a Comment