जोहार छत्तीसगढ़ की कामयाबी से उत्साहित हैं देवेन्द्र जांगड़े… ‘अर्जुन भाई’ के साथ मिली एक नई पहचान

जोहार छत्तीसगढ़ की कामयाबी से उत्साहित हैं देवेन्द्र जांगड़े… ‘अर्जुन भाई’ के साथ मिली एक नई पहचान

जोहार छत्तीसगढ़ की कामयाबी

Johar Chhattisgarh Movie Review Actor/Director Devendra Jangade CG Film 2020 जोहार छत्तीसगढ़ की कामयाबी

CGFilm – 31 जनवरी को रायपुर के श्याम टॉकीज सहित पूरे प्रदेश के 15 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई बहुप्रतीक्षित छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ सुपरहिट की ओर अपने कदम बढ़ा चुकी है। एक हफ्ते में ही इस फिल्म को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और उम्मीद है आने वाले कई हफ्तों तक ऐसा ही रिस्पांस दर्शकों का मिलता रहेगा। फिल्म के रिलीज होने और पहले हफ्ते दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर सीजीफिल्म.इन ने फिल्म के निर्देशक और हीरो देवेन्द्र जांगड़े से खास चर्चा की। तो उनके चेहरे की मुस्कान से साफ जाहिर है कि फिल्म सुपरहिट की ओर कदम बढ़ा चुकी है। देवेन्द्र जांगड़े ने Cgfilm.in के जरिए अपने दर्शकों से फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पांस के लिए धन्यवाद भी दिया है।

Cgfilm.in ने जब उनसे फिल्म में उनके किरदार को लेकर सवाल किया तो उनका कहना था कि फिल्म में वे एक क्रांतिकारी युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका नाम अर्जुन ठाकुर है। इसके साथ ही देवेन्द्र आगे बताते हैं कि जब फिल्म देखकर बाहर निकल रहे दर्शक उन्हें अर्जुन भाई-अर्जुन भाई कहकर बुलाते हैं तो मन गदगद हो जाता है।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ आज यानी 31 जनवरी, 2020 को प्रदेश के 15 से अधिक सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई। फिल्म से राज साहू ने अपने कैरियर की शुरूआत की। वहीं देवेन्द्र जांगड़े, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, क्रांति दीक्षित, निशांत उपाध्याय, उपासना वैष्णव, हेमलाल कौशल, पुष्पांजलि शर्मा, ललित उपाध्याय, दीवाना पटेल भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे।

रायपुर में यह श्याम टॉकीज में प्रदर्शित हुई। इसी तरह, चंद्रा टॉकीज भिलाई, के शेरा शेरा मल्टीप्लेक्स दुर्ग, शिव टाकीज बिलासपुर, सिटी सिनेमा बसना, सिटी सिनेमा सारंगढ़, निहारिका टॉकीज कोरबा, रामनिवास टाकीज रायगढ़, मनूराज टाकीज मुंगेली, बालाजी टाकीज कसडोल, अलकनंदा टाकीज अंबिकापुर, मा भुनेश्वरी टाकीज कवर्धा, मेट्रो टाकीज जांजगीर, अमर टाकीज धमतरी और श्री कृष्णा टाकीज राजनांदगांव में प्रदर्शित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat