जयेश करेंगे प्रेम युद्ध… बिखेरेंगे एक्शन का जलवा…

Cgfilm.in जयेश करेंगे प्रेम युद्ध … अपनी अदाकारी और रोल को दमदार बनाने वाले जयेश कामवरपु हर फिल्म में कुछ अलग करते आ रहे हैं। उन्होंने न्यूटन फिल्म के लिए 40 दिनों तक मुंडन कराया था तो एक छत्तीसगढ़ी फिल्म के लिए काफी लंबे बाल रखे थे। वहीं एक तेलुगू फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजह बढ़ाया था। तो दर्शक अब अपने इस चहेते एक्टर को एक अलग ही रोल में देखेंगे। जी हां, जयेश ने एक नई फिल्म साइन की है प्रेम युद्ध … राधेय फिल्म एंटरटेनमेंट हाउस बैनर तले बन रही इस फिलम का पिछले दिनों रायगढ़ के सत्य नारायण बाबा धाम में मुहूर्त हुआ। संभवत: इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर आखिरी हफ्ते या फिर जनवरी के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में जयेश दमदार एक्शन करते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए काफी दिनों से जयेश तैयारी कर रहे थे। जयेश ने बताया कि ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी आम छत्तीसगढ़ी फिल्म से हटकर है। फिल्म प्रेजेंटेशन भी अच्छे लेवल पर करने की कोशिश रहेगी। फिल्म के डायरेक्टर सुमित मिश्रा और को – स्टार वीना सेंद्रे हैं।


हम बात कर रहे थे जयेश के लुक की तो आपको बता दें कि पिछले दिनों जयेश का एक फोटो सामने आया था, जिसमें वो मार्शल आर्ट करते दिखाई दे रहे थे। ये इसी फिल्म की तैयारी थी। जिसके लिए उन्होंने खूब पसीना बहाया है। इसी फिल्म के लिए उन्होंने अपना एक महीने में ही 13 किलो वजन कम किया है। इसके साथ ही वे मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। जिसमें लाठी, नान चाकू तलवार चलाना और भी बहुत से फाइट शामिल हैं।
छत्तीसगढ़ी और तेलुगू फिल्मों के जाने-माने कलाकार जयेश हर फिल्म में एक नए गेटअप में नजर आते हैं। जैसे हिंदी फिल्म न्यूटन में उनका मुंडन किया हुआ लुक काफी अलग था। वैसे ही तेलुगु फिल्म के लिए वजन बढ़ाए थे। एक छत्तीसगढ़ी फिल्म थी जिसके लिए वो लगभग 3 साल तक बाल दाढ़ी और वजन बढ़ाए रखे थे पर किसी कारणवश फिल्म नहीं बन सकी।

जयेश कहते हैं- हर कलाकार की तमन्ना होती है कि वो हर किरदार में फिट रहे। हर प्रकार का रोल करें और खासकर चैलेंजिंग रोल तो हर कलाकार निभाना चाहता है। क्योंकि एक ही किरदार में लगातार काम करते रहने से कलाकार अपने को बंधा सा महसूस करते हैं। इसलिए वो हर प्रकार का रोल निभाना चाहते हैं। वे अभिनय के क्षेत्र में लगातार आगे बढऩे की आकांक्षा रखते हैं। उनकी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर चमन बहार फिल्म रिलीज हुई है। इसमें हालांकि उनका रोल छोटा रहा, लेकिन काफी अच्छा था। इससे पहले वे दो छत्तीसगढ़ी फिल्मों अमित प्रधान की राम बनाही जोड़ी और गौरीशंकर दास के मया के घरौंदा में भी बतौर लीड रोल नजर आ चुके हैं। इसके अलावा कई तेलुगू फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…