मन क़ुरैशी और अनिकृति चौहान की लव स्टोरी रोमांटिक फ़िल्म ‘इश्क़ म हावय रिश्क’ लेके आ रहे है- निर्देशक आलेख चौधरी।

मन क़ुरैशी और सुपरस्टार अनिकृति चौहान की फ़िल्म ‘इश्क़ म हावय रिश्क’

Chhollywood Film Industry

अम्बिकापुर:- मन क़ुरैशी और सुपरस्टार अनिकृति चौहान की फ़िल्म ‘इश्क़ म हावय रिश्क’ छत्तीसगढ़ी सिनेमा के चॉकलेटी हीरो सुपरस्टार मन क़ुरैशी और सुपरस्टार अनिकृति चौहान की फ़िल्म ‘इश्क़ म हावय रिश्क’ की इन दिनों अम्बिकापुर में चर्चा का विषय बनी हुई है। मन क़ुरैशी और अनिकृति चौहान निर्देशक आलेख चौधरी की फ़िल्म ‘इश्क़ म हावय रिश्क’ की शूटिंग में जोर- शोर से लगे है। फ़िल्म ‘इश्क़ म हावय रिश्क’ में मन क़ुरैशी और अनिकृति चौहान की केमेस्‍ट्री देख कर दर्शक बेहद खुश नजर आने वाले है।

निर्देशक आलेख चौधरी ने बताया की 17 साल तक छत्तीसगढ़ी सिनेमा के भीष्म पितामह महान जुबली निर्देशक सतीश जैन जी और अन्य निर्देशकों के साथ बतौर सहायक निर्देशक काम करने के बाद अब स्वतन्त्र निर्देशक की अपनी पारी शुरू कर रहा हु यह मेरी पहली निर्देशित फिल्म है फिल्‍म ‘इश्क़ म हावय रिश्क’ मतलब नाम से ही लव, इमोशन, एक्‍शन और मन को भाने वाले जबरदस्‍त सामंजस्‍य है। डायलॉग्‍स भी काफी इंटरटेनिंग और प्रभावशाली हैं। इस फ़िल्म में लीजेंड एक्टर रजनीश झांझी हीरो के पिता की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। रजनीश झांझी ने कहा कि आलेख चौधरी इंडस्‍ट्री के स्‍थापित सह निर्देशक है। उनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। मुझे पूरा विश्‍वास है कि यह फिल्‍म दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा जायेगी।सेट पर काफी माहौल रहता है क्योंकि इस फ़िल्म में दिग्गज कलाकार काम कर रहे है फिलहाल हम अपनी शूटिंग पर फोकस्‍ड है

मन क़ुरैशी और अनिकृति चौहान

आप सभी को ज्ञात हो कि फिल्‍म ‘इश्क़ म हावय रिश्क लक्ष्य एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के बैनर तले बन रही है , जिन्‍हें अपनी फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म में अन्य कलाकार उपासना वैष्णव, संजय बत्रा, हेमलाल कौशल, उषा विश्वकर्मा, संगीता निषाद, पुष्पांजलि, क्रांति दीक्षित, निशांत उपाध्याय, कृष्णानन्द तिवारी, हेमा शुक्ला, दिव्या यादव, मनीषा वर्मा, पुजा देवांगन, प्रज्ञा विश्वकर्मा और बाल कलाकार में दर्शन जैन आस्था शर्मा है। जबरदस्त भूमिका में सलीम अंसारी नजर आने वाले है। संगीत सुनील सोनी का है। फिल्‍म के कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय और चंदन दीप हैं और सिनेमेटोग्राफी तोरण राजपूत की है पीआरओ विजय टंडन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat