राग दरबारी में हिंदी भजन- हे कुलेश्वर महादेव आज हुआ रिलीज…

राग दरबारी में हिंदी भजन- हे कुलेश्वर महादेव आज हुआ रिलीज…

CGFilm.in | राग दरबारी में हिंदी भजन- हे कुलेश्वर महादेव आज हुआ रिलीज छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार, एक शास्त्रीय राग दरबारी और कथक नृत्य नाटक और भगवान श्री राम वन गमन के साथ महादेव श्री कुलेश्वर नाथ और राजिम के पंचकोशी धाम को समर्पित और माता सीता द्वारा निर्मित और एक अद्भुत हिंदी भजन हे कुलेश्वर महादेव आज (16 मई) को रिलीज हो रहा है। यह एल्बम म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया जाएगा।

इस एलबम को बॉलीवुड की जानी मानी गायिका ऐश्वर्या पंडित, किशन देवांगन, जीतेंद्रियम देवांगन और फागु तारक ने अपनी आवाज दी है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या पंडित ने भारतीय फिल्म उद्योग में और कई एल्बम लॉन्च किए। किशन देवांगन भारत में भी एक प्रसिद्ध शास्त्रीय गायक हैं और कई शो अन्य राज्यों के मेट्रो शहरों में उनके होते हैं। फागु तारक छत्तीसगढ़ के एक प्रसिद्ध लोक गायक हैं और कई लोक शो कर रहे हैं। डॉ. मुन्नालाल देवदास (अध्यक्ष पुरस्कार विजेता शिक्षक) वे एक अच्छे कवि और गीतकार हैं। पद्मा देवांगन वीडियो पार्ट में मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर और एमए भी हैं। कथक नृत्य में और जीतेंद्रियम देवांगन भारतीय फिल्म उद्योग में एक बहुत ही प्रसिद्ध संगीत संगीतकार गायक और प्रोग्रामर हैं, उन्होंने कई और फिल्में और संगीत एल्बम भी किए हैं। इस गाने के मुख्य कलाकार निशांत प्रधान और शिवानी तंबोली हैं। 

टीप:- 

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

कोशिश :

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:
Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn