शिवनरेश केशरवानी बहुचर्चित फिल्म ‘एक और लव स्टोरी’ में हेमलाल मचाएंगे कॉमेडी का धमाल…

CGFilm – शिवनरेश केशरवानी जी की बहुचर्चित फिल्म एक और लव स्टोरी 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है। आपको जानकार आश्चर्य होगा कि इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 35 दिनों में ही पूरी हुई है और निर्माता शिवनरेश केशरवानी फिल्म को लेकर पूरी तरह आशान्वित है कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर टॉकीज तक खींच लाने में पूरी तरह कामयाब होगी। आपको बता दें कि एक और लव स्टोरी एक बेहतरीन प्रेम कहानी पर बनी शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। फिलहाल पूरे छत्तीसगढ़ में फिल्म के लिए 17-18 थियेटर की मंजूरी लगभग पूरी हो गई है। इस फिल्म में कॉमेडी का तकड़ा लगाएंगे हेमलाल कौशल। जिन्होंने अब तक सैकड़ों थियेटर और लोक मंच के साथ ही दर्जनों छत्तीसगढ़ी फिल्मों में दर्शकों को खूब हंसाया है। वे अभी भी लगातार लोक मंचो में अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी अपनी संस्था है- राग अनुराग कला मंच दुर्ग, जिसे लगातार दर्शकों का आशीर्वाद मिल रहा है।

हेमलाल कौशल बताते हैं कि वे मूलत: दुर्ग के रहने वाले हैं। उनका बचपन से ही कला के प्रति रुझान था। स्कूल लाइफ में बड़े-बड़े लोक मंचों में भाग लिया करते थे। हिन्दी रंग मंच में भी बहुत समय तक भाग लिया और फिर वीडियो फिल्मो का दौर चला, जिसमे उनके बहुत से कॉमेडी फिल्म भी आए। जिसे दर्शकों की काफी सराहना मिली।

हेमलाल कौशल का कहना है कि उनकी पहचान सतीश जैन की फिल्म टुरा रिक्शा वाला से बनी। इसके बाद उनकी हिट पे हिट फिल्म आती गई। लैला टिप टॉप छैला अंगूठा छाप, आई लव यू, हँस झन पगली फंस जबे, महू कुँवारा तहु कुँवारी जैसी कई फिल्मों ने उन्होंने दर्शकों को हंसाया है। अब उनकी नई फिल्म एक और लव स्टोरी आ रही है, जिसके निर्देशक हैं शिवनरेश केसरवानी जी।

हेमलाल कौशल एक और लव स्टोरी के बारे में कहते हैं-इस फिल्म में उनका रोल बहुत ही मजेदार है। इसके गाने भी हिट हो चुके हैं। सुपर स्टार हीरो मन के साथ वे लगातार फि़ल्म कर रहे है जो कि हिट हो रही हैं।

साथ ही उन्होंने दर्शकों से अपील की है कि मेरी नई फिल्म एक और लव स्टोरी को वे जरूर देखें।

WhatsApp chat