एक अलग ही कहानी और संदेश देता है ‘बेनाम बादशाह’

Benam Badshah

CGFilm – शुक्रवार को राजधानी के प्रभात टॉकीज में रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह की कहानी और संदेश अन्य फिल्मों के मुकाबले बेहद की अलग है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नशे की लत से परिवार और समाज बिखर जाता है। फिल्म में करण खान और मुस्कान साहू ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया है। इसके साथ ही फिल्म पारिवारिक ड्रामा से रची-बसी है। फिल्म के दमदार और बेनाम बादशाह की वसूलों की चर्चाएं तो अभी भी बहुत हो रही है। लेकिन पूरी फिल्म देखने आपको थियेटर तक जरूर जाना होगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह वैसे तो छत्तीसगढ़ के कई सिनेमाघरों में 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। इसके बाद 21 फरवरी और अब 28 फरवरी को प्रदेशभर के कई सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म के ट्रैलर और दमदार डॉयलॉग से भरी यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। और आपको भी बादशाह में अपने चहेते सितारे करण खान के उसूल, डॉयलॉग और बेहतरीन अदाकारी देखनी है तो आप जरूर यह फिल्म देखिए। वैसे आपको एक बार फिर बता दें कि यह फिल्म 28 फरवरी को रायपुर के प्रभात टॉकीज सहित सत्यम बिलासपुर, देवश्री धमतरी, गैलेक्सी राजिम, सिटी सिनेमा बागबाहरा, आईमैक्स सूरजपुर और रामा मेट्रो शिबरीनारायण में प्रदर्शित हुई।

Share posts

अपने इनबॉक्स में पाएं CGFilm.in का सर्वश्रेष्ठ छॉलीवूड न्यूज़ अपडेट, छत्तीसगढ़ी फिल्म रिव्यु, गाना, एल्बम के लिए सदस्यता लें। Follow cgfilm.in on Twitter, Instagram, Facebook, TikTok, Telegram and on YouTube. अपने छॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री क्या हो रहा है कौनसी फिल्म आयी है और रिलीज़ होने वाली है - वास्तविक समय में इस बात से अवगत रहें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*