एक अलग ही कहानी और संदेश देता है ‘बेनाम बादशाह’

CGFilm – शुक्रवार को राजधानी के प्रभात टॉकीज में रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह की कहानी और संदेश अन्य फिल्मों के मुकाबले बेहद की अलग है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नशे की लत से परिवार और समाज बिखर जाता है। फिल्म में करण खान और मुस्कान साहू ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया है। इसके साथ ही फिल्म पारिवारिक ड्रामा से रची-बसी है। फिल्म के दमदार और बेनाम बादशाह की वसूलों की चर्चाएं तो अभी भी बहुत हो रही है। लेकिन पूरी फिल्म देखने आपको थियेटर तक जरूर जाना होगा।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह वैसे तो छत्तीसगढ़ के कई सिनेमाघरों में 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। इसके बाद 21 फरवरी और अब 28 फरवरी को प्रदेशभर के कई सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म कहानी और संदेश के अलावा ट्रैलर और दमदार डॉयलॉग से भरी यह फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है। और आपको भी बादशाह में अपने चहेते सितारे करण खान के उसूल, डॉयलॉग और बेहतरीन अदाकारी देखनी है तो आप जरूर यह फिल्म देखिए। वैसे आपको एक बार फिर बता दें कि यह फिल्म 28 फरवरी को रायपुर के प्रभात टॉकीज सहित सत्यम बिलासपुर, देवश्री धमतरी, गैलेक्सी राजिम, सिटी सिनेमा बागबाहरा, आईमैक्स सूरजपुर और रामा मेट्रो शिबरीनारायण में प्रदर्शित हुई।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment