गौरव सिन्हा का डांसिंग सॉन्ग चना बूट हुआ रिलीज

CGFilm.in | छॉलीवुड के चॉकलेटी डांसिंग स्टार गौरव सिन्हा का मस्ती भरा डांसिंग सॉन्ग चना बूट कामना फिल्म्स के बैनर तले एसआरके म्यूजिक सीजी यूट्यूब चैनल पर 4 जुलाई को रिलीज हो गया। सॉन्ग के रिलीज होते ही दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलना शुरू हो गया है। म्यूजिक और वीडियोज जगत में कब कौन सा ट्रेन्डज बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इन दिनों छत्तीसगढ़ी एल्बम जगत में कुछ ऐसा ही बदलाव देखने को मिल रहा है ।

अचानक डांसिंग गानों का क्रेज बढ़ सा गया है। इसके पहले जहां एक और स्लो रोमांटिक गानों का क्रेज था, वहीं अब छत्तीसगढ़ी डांसिंग गानो की दीवानगी शुरू हो गई है। अब इस क्षेत्र का हर युवा डांसिंग गानों में परफॉर्म करना चाह रहा है, इसे आप एक अच्छा संकेत भी कह सकते हैं कि छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री अब नए नए बदलाव के साथ आगे बढ़ रही है। कोरियोग्राफी के क्षेत्र में नई चुनौतियां और संभावनाएं साथ-साथ बढ़ी हैं , साथ ही अच्छे डांसर ग्रुप को वर्क भी मिल रहा है ।छॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को लगातार एक से एक हिट एल्बम देने वाले चॉकलेटी डांसिंग स्टार गौरव सिन्हा अब छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत का एक जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं ।

गौरव सिन्हा ने बातचीत के दौरान बताया कि जल्द ही उनके दो नए एल्बम रिलीज होने वाले हैं जिनमें से एक “तोर मोर जोड़ी” है यह फुल मस्ती भरा डांसिंग सॉन्ग है जो युवाओं को झूमने पर मजबूर कर देगा। इसका निर्देशन महासमुंद के राजेंद्र बालक ने किया है। इस गाने के सिंगर पोखराज साहू हैं । शूट कंप्लीट हो चुका है। यह जल्द ही दर्शकों के सामने होगा । दूसरा बेहद ही खूबसूरत रोमांटिक सॉन्ग “तोर आँखी के काजर’ भी जल्दी ही रिलीज होगा जिसकी शूटिंग रायपुर एवं गरियाबंद के आसपास की जाएगी फिलहाल दर्शकों को उनके आने वाले गानों का इंतजार रहेगा।