‘दीवाना’ से होगी छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में गौरव की एंट्री… 22 जून को रिलीज होगा एलबम…

CGFilm – राज्य निर्माण के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री भी लगातार नए-नए फिल्मों और नई-नई कहानियों के साथ बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है। इस दौरान कई नए कलाकारों को भी इसमें मौका मिल रहा है और बड़ी संख्या में युवा भी इंडस्ट्री से जुड़ते जा रहे हैं। फिर चाहे वो फिल्म हो या एलबम, दोनों में ही युवा कलाकार काफी संख्या में आ रहे हैं।

इसी कड़ी में एक और युवा कलाकार बिलासपुर निवासी गौरव दीवाना एलबम से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनका एलबम 22 जून को डिशार्थ प्रोडेक्शन हाउस के बैनरतले जी म्युजिक सीजी के जरिए यू-ट्यूब पर रिलीज होने वाला है। डिशार्थ प्रोडेक्शन के बैनरतले बनी इस एलबम के डारेक्टर रतन कुमार, म्युजिक डायरेक्टर रोशन वैष्णव, गीत रोशन एवं अंकित रैपर, डीओपी प्रियरंजन हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस एलबम की हीरोईन बिलासपुर निवासी संजना है।

वैसे आपको बता दें कि गौरव अभी गुरु घासीदास केंद्रीय विवि बिलासपुर में बीएससी-2 (इलेक्ट्रॉनिक्स) के छात्र हैं और वे सिर्फ 20 साल के हैं। गौरव का सपना वैसे तो प्रशासनिक अधिकारी बनना हैं, लेकिन इसके साथ-साथ वे छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी दिखाना चाहते हैं। इस एलबम को लेकर गौरव काफी उत्साहित हैं और उनका कहना है कि उनका ये एलबम छत्तीसगढ़ के दर्शकों को जरूर पसंद आएगा।

वहीं गौरव के पिता ने भी Cgfilm.in से चर्चा करते हुए कहा कि गौरव की प्रतिभा देखकर वे भी काफी उत्साहित हैं। एलबम दीवाना से गौरव डेब्यू करने जा रहे तो वे उन्हें शुभाशीष देते हैं कि मां-बाप का नाम रौशन करने साथ ही गौरव छत्तीसगढ़ का भी नाम रौशन करें।

WhatsApp chat