धूम मचा रहा गरिमा दिवाकर का ‘तीजा पोरा के तिहार’ वीडियो सांग… एक्टर शेखर चौहान भी आ रहे नजर…

धूम मचा रहा गरिमा दिवाकर का ‘तीजा पोरा के तिहार’ वीडियो सांग… एक्टर शेखर चौहान भी आ रहे नजर…

CGFilm – छत्तीसगढ़ में तीजा-पोरा पर्व की खास महत्ता है। आज पोरा तिहार मनाया गया है। वहीं दो दिन बाद तीजा का पर्व मनाया जाएगा। तीजा पोरा पर्व को लेकर एक के बाद एक लगातार नए-नए वीडियो गाने सामने आ रहे हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं 16 अगस्त को रिलीज हुआ गरिमा दिवाकर का तीजा पोरा तिहार वीडियो सांग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो सांग को अब तक एक लाख 45 हजार बार से ज्यादा देखा जा चुका है। वहीं लगातार ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो सांग में गरिमा दिवाकर के अलावा छत्तीसगढ़ फिल्मों के निर्माता-निर्देशक और एक्टर शेखर चौहान, संगीता निषाद और विराज भी दिखाई देंगे। इस वीडियो सांग के निर्माता और निर्देशक दिग्विजय वर्मा हैं। संगीतकार विवेक शर्मा, गीतकार दास मनोहर हैं।

छत्तीसगढ़ में तीजा पोरा त्यौहार की अपनी विशेष महत्ता है। इसे लेकर तीजा पोरा स्पेशल छत्तीसगढ़ी वीडियो गीत तीजा के तिहार… 14 अगस्त, शुक्रवार को सुबह 8.00 बजे रिलीज हुआ है। इस गीत के रचनाकार हैं-राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त प्रख्यात कवि मीर अली मीर। गाने को स्वर दिया है चम्पा निषाद ने, इसके निर्माता दिग्विजय वर्मा और संगीतकार राधे साहू हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री मोना सेन का तीजा पर्व को लेकर हाल ही में एक बेहतरीन गाने सामने आया है। गाने के बोल हैं- नीक लागे तीजा के लुगरा। इस गाने का फिल्मांकन बहुत ही बेहतरीन है, जो सभी को पसंद आएगा। वैस आपको बता दें कि इस गाने में मोना सेन के अलावा तांभी अन्ना, कल्पेश परमार, अंजली, दीपक, शानू, कीमी और दशरथ भी नजर आ रहे हैं। गाने को स्वर दिया है स्वयं मोना सेन और संगीतकार हैं सूरज महानंद। गीतकार हैं बुधराज चौहान। इस वीडियो सांग के डायरेक्टर हैं मोहन सुंदरानी और प्रोड्यूसर लखी सुंदरानी हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat