रिसॉर्ट की तरह विकसित हो रही “अरण्य सिटी आफ वूडलैंड” में शनिवार को विराजेंगे गणपति…

रिसॉर्ट की तरह विकसित हो रही “अरण्य सिटी आफ वूडलैंड” में शनिवार को विराजेंगे गणपति…

एक रिसॉर्ट की तरह विकसित हो रही “अरण्य सिटी आफ वूडलैंड” ग्राम पचेड़ा में कल शनिवार यानी गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर गणपति की स्थापना एवं पूजा का कार्यक्रम रखा गया है। समस्त अरण्य परिवार की ओर से होने वाले गणपतिजी स्थापना एवं पूजा का समय दोपहर 3.00 बजे निर्धारित किया गया। जैसा कि आप जानते हैं कि “अरण्य सिटी आफ वूडलैंड” ग्राम पचेड़ा से कुछ ही दूरी पर चंदखुरी स्थित है, जहां माता कौशल्या का भव्य मंदिर बनने जा रहा है। पिछले दिनों इसका भूमिपूजन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों संपन्न हुआ।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता, एक्टर और कोरियाग्राफर राज वर्मा ने बताया कि रिसॉर्ट की तरह विकसित हो रही Aranya-city-of-woodland ग्राम पचेड़ा में कल शनिवार को दोपहर गणपति स्थापना एवं पूजा होगी। उन्होंने बताया कि गणपति स्थापना का यह लगातार तीसरा वर्ष है। वहीं इस वर्ष कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सीमित रूप से यह आयोजन किया जाएगा। साथ ही यहां आने वाले श्रद्धालुओं से सरकारी गाईड लाइन का पालन करने और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ गणपतिजी के दर्शन करने की अपील की जा रही है।

अरण्य सिटी आफ वूडलैंड

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat