फिल्मों और एल्बमों की शूटिंग शुरू करने की इजाजत दी जाए – अनुपम भार्गव

CGFilm – एक तरफ जहां देश में लॉक-डाउन है, वहीं बहुत से जिलों को ग्रीन जोन में भी डाल कर आर्थिक गतिविधियां आज से शुरू की गई हैं। जिसमें शराब की दुकानों को भी खोला गया है। इस बारे में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के युवा एक्टर और डायरेक्टर अनुपम भार्गव ने यह बात कही है कि जिस तरह से शराब की दुकानें खोलकर शराब की बिक्री सोशल डिस्पेंसिंग के साथ की जा रही है, और इससे सरकार को लगता है कि कहीं कोई खतरा नहीं है। तो फिर छत्तीसगढ़ी फिल्मों और एल्बमों की शूटिंग की परमिशन भी सरकार को देनी चाहिए। क्योंकि फिल्म और गानों की शूटिंग में एक टाइम पर ज्यादा से ज्यादा 15 से 20 लोगों की ही आवश्यकता होती है। और बड़े आराम से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। वैसे भी जब कहीं पर शूटिंग की जाती है तो केवल कुछ ही चरित्र कैमरे के सामने होते हैं। बाकी सभी चाहे वह लाइटमैन हो मेकअप मैन हो स्पॉटबॉय बाय हो डायरेक्टर हो वह सब अलग अलग ही खड़े रहते हैं।

फिल्मी कलाकारों की आर्थिक गतिविधियां पूरी तरह से रुक गई है। चुकी फिल्मों का काम पूरी तरह से सिनेमाघरों और शूटिंग को पर ही निर्भर रहता है। ऐसे में छालीवुड के सैकड़ों हजारों कलाकार इस वक्त बहुत ही गंभीर स्थिति में पहुंच चुके हैं। अनुपम ने सरकार से अपील की है कि कृपया कुछ नियमों के साथ ही शूटिंग का काम चालू करने की परमिशन दी जाए। ताकि कलाकारों का जीवन धीरे-धीरे फिर पटरी पर आ सके।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…