फिल्म निर्माता चंद्रशेखर चौहान ने की कलाकारों को आर्थिक सहायता की मांग… विधायक को लिखा पत्र…

CGFilm – फिल्म निर्माता चन्द्रशेखर चौहान ने पिछले महीने छत्तीसगढ़ी फिल्म से जुड़े छोटे-छोटे कलाकारों को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग को लेकर अपने क्षेत्र के विधायक सत्यनारायण शर्मा को पत्र लिखा है। पत्र में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता और निर्देशक चंद्रशेखर चौहान ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते छत्तीसगढ़ सहित पूरे भारत देश में लॉकडाउन है। जिसके कारण छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग भी रूकी हुई है। जिसके कारण छत्तीसगढ़ के कलाकार बेरोजगार हैं और लॉकडाउन की इस विषम परिस्थिति में फिल्म से जुड़े सभी लोगों को आर्थिक समस्याएं हैं और यह समस्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। अत: आपसे और छत्तीसगढ़ शासन से निवेदन है कि हम कलाकार और फिल्म से जुड़े सभी को आर्थिक सहायता करने की कृपा करें।

वहीं इस मामले को लेकर विधायक सत्यनारायण शर्मा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र प्रेषित करते हुए कलाकारों को आर्थिक सहायता प्रदान करने बाबत् पत्र लिखा है। साथ ही कहा कि इस विषय परिस्थिति में छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकारों को आर्थिक सहायता स्वीकृत करने के संबंध में संस्कृति विभाग को आवश्यक निर्देश देना चाहेंगे।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…