‘जोहार छत्तीसगढ़’ से फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन में कदम रखने जा रहे हैं लाभांश तिवारी

CGFilm – श्याम टॉकीज के संचालक और अभिनेता लाभांश तिवारी अब फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। इस क्षेत्र में उनकी पहली फिल्म होगी जोहार छत्तीसगढ़, जो 31 जनवरी को पूरे प्रदेश में रिलीज होने जा रही है। लाभांश तिवारी ने Cgfilm.in से हुई बातचीत में कहा कि 31 जनवरी, 2020 को रिलीज हो रही जोहार छत्तीसगढ़ उनके डिस्ट्रीब्यूटर के बतौर पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म होगी। इसके अलावा संगी जनम जनम के, सोनझरी और रंग रंगीला सहित 7 से 8 फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन भी वे करेंगे।

वैसे लाभांश तिवारी को आपने एक अभिनेता के रूप में राजा भैया एक आवारा में भी देखा होगा। लाभांश तिवारी की बतौर अभिनेता उनकी ये पहली पहली फिल्म थी। अब डिस्ट्रीब्यूटर के बतौर वे जोहार छत्तीसगढ़ से शुरूआत करने जा रहे हैं।

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो फिल्म में राज साहू अपने कैरियर की शुरूआत करने जा रहे हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों में देवेन्द्र जांगड़े, अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे, अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, क्रांति दीक्षित, निशांत उपाध्याय, उपासना वैष्णव, हेमलाल कौशल, पुष्पांजलि शर्मा, ललित उपाध्याय, दीवाना पटेल भी नजर आएंगे।

लाभांश तिवारी

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment