वेबसीरिज और फिल्मों में काम करने का अनुभव बेहतरीन : शशिराज योगेश साहू


CGFilm – मनोरंजन के नित नए बढ़ते साधनों ने शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी छुपी प्रतिभाओं को सामने लाने का सार्थक प्रयास किया है। आज से कुछ दशक पहले तक टीवी और थियेटर ही मनोरंजन का मुख्य साधन हुआ करते थे। लेकिन आज इंटरनेट और यू-ट्यूब में हजारों मनोरंजक चैनल मौजूद है, जो दर्शकों तक अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। ये तो हुई बात मनोरंजन की। वहीं दूसरी ओर हम बात करें युवा प्रतिभाओं की तो आज वेबसीरिज और यू-ट्यूब चैनल के जरिए युवा अभिनय के क्षेत्र में लगातार किस्मत आजमा रहे हैं और इसमें उन्हें सफलता भी मिल रही है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि बिलासपुर, जांजगीर-चांपा के निवासी शशिराज योगेश साहू अभिनीत वेबसीरिज रोशनी जल्द ही आपके सामने होगी। आर्यन फिल्म की पेशकश इस वेब सीरिज के डायरेक्टर विवेक दुर्ब और आर्यन तिवारी हैं। एडिटर विवेक दुबे, स्टोरी और स्क्रिप्ट आर्यन तिवारी, मेकअप संगीता सरकार है। इस वेबसीरिज में अंजली सिंह, शशिराज योगेश साहू, विवेक दुबे, राकेश तिवारी, सोनू महंत, सुनील दत्त मिश्रा और हेमू साहू दिखाई देंगे।

Cgfilm.in से चर्चा करते हुए शशिराज योगेश साहू ने वेबसीरिज और अपने फिल्मों के सफर को लेकर कहा कि उन्होंने अभी तक छत्तीसगढ़ी और कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम है, लेकिन इन फिल्मों में उनका रोल काफी छोटा रहा है। अब वे तो लीड रोल में आ रहे हैं। वेबसीरिज और फिल्मों में उनके अनुभव पर वे कहते हैं- वैसे एक एक्टर के बतौर दोनों ही प्लेटफॉर्म बेहतरीन हैं। जिस तेजी से आज फिल्मों के साथ वेबसीरिज के दर्शकों बढ़ते जा रहे हैं, उतने ही तेजी से वेबसीरिज का निर्माण भी लगातार हो रहा है। वेबसीरिज और फिल्मों दोनों ही काम करने का अनुभव बढिय़ा रहा है। रोशनी वेबसीरिज की अब तक तीन कडिय़ों का निर्माण हो चुका है और ये बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगा।

CG Actor - Shashiraj Yogesh Sahu
CG Actor – Shashiraj Yogesh Sahu

शार्ट मूवी पर वे कहते हैं- शार्ट मूवी का निर्माण ज्यादातर संदेशात्मक होता है। एक छोटी से मूवी बड़े से बड़ा संदेश दे जाती है। मेरी दो शार्ट मूवी मजबूरियां-1 और मजबूरियां-2 भी ऐसी ही है। इसके एक में मेरा रोल काफी छोटा रहा है, लेकिन दूसरी में मुझे अच्छा काम करने का मौका मिला।

वहीं डायरेक्टर विवेक दुर्ब और आर्यन तिवारी का कहना है कि आर्यन फिल्म्स पिछले 4 साल से सामाजिक टेली फिल्म बना रही है। हमारे पास एक टेक्निकल टीम है जिनकी देखरेख में क्वालिटी पर लगातार काम किया जा रहा है। इसी कड़ी में रोशनी नाम की वेब सीरीज का ट्रीजर हाल ही में लॉन्च किया गया है जिसे आप आर्यन फि़ल्म्स यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इसका पूरा वीडियो बन कर तैयार है जो कि बहुत जल्द आपको देखने को मिलेगा इसी कड़ी में हम लगातार काम करते जा रहे हैं तो अगर आप एक अच्छे कलाकार हैं तो हमसे जुड़ सकते हैं।

roshani
Web Series – Roshani

WhatsApp chat