गंभीर चोट के बाद भी जयेश ने जारी रखी शूटिंग…पूरी की प्रेम युद्ध के फाईट सीन और गाने…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म प्रेम युद्ध की शूटिंग इन दिनों बड़े जोर-शोर से जारी है। फिल्म बहुत जल्द ही आपके समक्ष होगा। फिलहाल हम बात कर रहे हैं फिल्म के हीरो जयेश कामवरपु की, जिन्होंने गंभीर चोट के बावजूद फिल्म की शूटिंग जारी रखी। चोटिल होने के बाद भी जयेश ने फिल्म के हैवी फाईट सीन, गाने और ड्रामा की शूटिंग कर एक अलग ही इतिहास रच दिया। बताया जा रहा है कि फिल्म प्रेम युद्ध का एक शेड्यूल कम्पलीट हो गया है और अब दूसरे शेड्यूल की तैयारी की जा रही है। लेकिन अब फिल्म का अगला शूटिंग शेड्यूल जयेश के चोट के इलाज होने के तुरंत बाद जल्द शुरू होगा। आपको बता दें कि जयेश छत्तीसगढ़ी और तेलुगू फिल्मों के जाने-माने कलाकार हैं। वे हर फिल्म में एक नए गेटअप में नजर आते हैं। जैसे हिंदी फिल्म न्यूटन में उनका मुंडन किया हुआ लुक काफी अलग था। वैसे ही तेलुगु फिल्म के लिए वजन बढ़ाया था। एक छत्तीसगढ़ी फिल्म थी जिसके लिए उन्होंने लगभग 3 साल तक बाल दाढ़ी और वजन बढ़ाए रखा था, पर किसी कारणवश फिल्म नहीं बन सकी।

जयेश अब छत्तीसगढ़ी फिल्म प्रेम युद्ध में लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर सुमित मिश्रा, शूट लोकेशन रायगढ़, संगीत – सुनील सोनी, एक्शन मास्टर – मधु अन्ना हैदराबाद, डांस – निशांत उपाध्याय का है।

आपको बता दें कि जयेश कामवरपु जनवरी के दूसरे हफ्ते में शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। रायगढ़ में फिल्म शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते उन्हें पैर में चोट लगी है। लेकिन चोटिल होने के बाद भी जयेश ने शूटिंग जारी रखी। जयेश इन दिनों प्रेम युद्ध फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसके लिए उन्होंने 30 दिन में लगभग 13 किलो वजन तक घटाया है। इसके साथ ही हाल ही में उनकी एक फोटो भी आई थी जिसमें वे एक्शन सीन के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म के लिए उन्होंने मार्शल आट्र्स की ट्रेनिंग भी ली है। जिसमें लाठी, नान चाकू, तलवार चलाना और भी बहुत से फाइट शामिल है।

वही जयेश की फिल्म न्यूटन की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग के लिए 40 दिन तक रोज उनका मुंडन किया जाता था। जयेश कहते हैं- हर कलाकार की तमन्ना होती है कि वो हर किरदार में फिट रहे। हर प्रकार का रोल करें और खासकर चैलेंजिंग रोल तो हर कलाकार निभाना चाहता है। क्योंकि एक ही किरदार में लगातार काम करते रहने से कलाकार अपने को बंधा सा महसूस करते हैं। इसलिए वो हर प्रकार का रोल निभाना चाहते हैं। जयेश ने छत्तीसगढ़ी, हिन्दी और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। वे अभिनय के क्षेत्र में लगातार आगे बढऩे की आकांक्षा रखते हैं। उनकी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर चमन बहार फिल्म रिलीज हुई है। इसमें हालांकि उनका रोल छोटा रहा, लेकिन काफी अच्छा था। इससे पहले वे दो छत्तीसगढ़ी फिल्मों अमित प्रधान की राम बनाही जोड़ी और गौरीशंकर दास के मया के घरौंदा में भी बतौर लीड रोल नजर आ चुके हैं। इसके अलावा कई तेलुगू फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।