अतरंगी के डायरेक्टर पवन गुप्ता लव दीवाना में विधायक (विलेन) के किरदार पर

अतरंगी

अतरंगी डायरेक्टर और एक्टर पवन गुप्ता मोहित साहू के द्वारा निर्देशित फिल्म “लव दीवाना” से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. वे इस फिल्म में एक खलनायक की भूमिका ऐडा करेंगे. इस फिल्म वे विधायक का रोल निभा रहे हैं.
पवन गुप्ता बताते हैं कि मोहित साहू से “लव दीवाना” प्लेस पर उनका मिलना हुआ था. जहाँ प्रवीर दास और मोहित साहू को फिल्म के लिए एक ऐसा चेहरा मिला गया जो लव दीवाना में विलेन के रोल के लिए एकदम परफेक्ट था. जब मोहित साहू ने पवन गुप्ता को अपने फिल्म में एक्टिंग के लिए ऑफर किया तब पवन गुप्ता ने इसे सहजता से स्वीकार कर लिया.


मोहित साहू कहते हैं कि पवन गुप्ता एक्टर और निर्देशक दोनों ही अच्छे हैं. इसलिए लव दीवाना फिल्म में उनका होना हमारे लिए बहुत अच्छी बात है. मोहित साहू को धन्यवाद देते हुए पवन साहू कहते हैं कि उन्होंने मेरे अंदर के कलाकार को जिन्दा कर दिया है.
लव दीवाना फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह बहुत ही अच्छी कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म के सफलता के लिए उन्होंने दर्शकों से आग्रह किया की वे इस फिल्म को जरुर देखें.


टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment