“लव दीवाना” में बहन को बहन ने किया निर्देशित

लव दीवाना फिल्म की सह निर्देशक अनुपमा मनहर ने अपना अनुभव शेयर किया

अनुपमा मनहर अपना अनुभव बताते हुए कहती हैं की इस फिल्म में अपनी बहन जयंती को निर्देशित कर मैं बहुत खुश हूँ| इस फिल्म में मेरी बहन एक अभिनेत्री का रोल कर रही है. इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बहुत मेहनत किया है. धुप और लोगों के भीड़ में भी हम लोगों ने एक्सन और फाईट सीन किया है. कलकारों के मेहनत को देखकर उस दिन एहसास हुआ की एक सफल फिल्म को बनाने के लिए कितना मेहनत करना पड़ता है एक बात यह भी समझ आया की एक्टिंग से ज्यादा कठिन निर्देशित करना है.

अनुपमा कहती है कि यह फिल्म हर तरह से मनोरंजन देने वाली है. खासकर युवाओं को क्योंकि युवा वर्ग दोस्ती, यारी, दीवानगी, दुश्मनी को ज्यदा पसंद करती है. दर्शक इस फिल्म के हर पहलु से अपने आप को जुदा हुआ महसूस करेंगे.

फिल्म के बारे बताते हुए अनुपमा कहती है कि यह एक फैमली मूवी है. फिल्म के सांग बहुत अच्छे हैं इसमें आपको एक्सन, ड्रामा, डांस, कॉमेडी, रोमांस सब कुछ देखने को मिलेंगे.

सह निर्देशक का अनुभव के बारे में बताते हुए अनुपमा कहती हैं कि यह मेरी पहली फिल्म है. जिसमे मैंने सह निर्देशक के तौर पर काम किया. फिल्म के निर्देशक मोहित साहू जी ने जब मुझे यह प्रस्ताव दिया तब मैंने इसे सहज स्वीकार किया. मैं मोहित सर, क्रांति दीक्षित सर और प्रवीर सर एवं सभी कलाकारों को दिल से धन्यवाद देती हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat