हर फिल्म के लिए अलग गेटअप… ये है जयेश कामवरपु का अंदाज… नए प्रोजेक्ट के लिए कर रहे जोर-शोर से तैयारी… 13 किलो किये वजन कम…


CGFilm.in जयेश कामवरपु छत्तीसगढ़ी और तेलुगू फिल्मों के जाने-माने कलाकार हैं। वे हर फिल्म में एक नए गेटअप में नजर आते हैं। जैसे हिंदी फिल्म न्यूटन में उनका मुंडन किया हुआ लुक काफी अलग था। वैसे ही तेलुगु फिल्म के लिए वजन बढ़ाए थे। एक छत्तीसगढ़ी फिल्म थी जिसके लिए वो लगभग 3 साल तक बाल दाढ़ी और वजन बढ़ाए रखे थे …पर किसी कारणवश फिल्म नहीं बन सकी। अब जयेश अपने अगले फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसके लिए उन्होंने 30 दिन में लगभग 13 किलो वजन घटा लिया है। इसके साथ ही वे मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। जिसमें लाठी…नान चाकू …तलवार चलाना और भी बहुत से फाइट शामिल हैं। इस फिल्म को लेकर जयेश का कहना है कि आने वाली फिल्म एक एक्शन फिल्म है। जिसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है।

आपको बता दें कि जयेश ने हिन्दी फिल्म न्यूटन में भी अभिनय किया है और न्यूटन की शूटिंग के लिए 40 दिन तक रोज उनका मुंडन किया जाता रहा है। जयेश कहते हैं- हर कलाकार की तमन्ना होती है कि वो हर किरदार में फिट रहे। हर प्रकार का रोल करें और खासकर चैलेंजिंग रोल तो हर कलाकार निभाना चाहता है। क्योंकि एक ही किरदार में लगातार काम करते रहने से कलाकार अपने को बंधा सा महसूस करते हैं। इसलिए वो हर प्रकार का रोल निभाना चाहते हैं।

जयेश कामवरपू को तीन भाषाओं और क्षेत्रों की फिल्म में काम करने का अनुभव है। आपको बता दें कि जयेश ने छत्तीसगढ़ी, हिन्दी और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। वे अभिनय के क्षेत्र में लगातार आगे बढऩे की आकांक्षा रखते हैं। उनकी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर चमन बहार फिल्म रिलीज हुई है। इसमें हालांकि उनका रोल छोटा रहा, लेकिन काफी अच्छा था। इससे पहले वे दो छत्तीसगढ़ी फिल्मों अमित प्रधान की राम बनाही जोड़ी और गौरीशंकर दास के मया के घरौंदा में भी बतौर लीड रोल नजर आ चुके हैं। इसके अलावा कई तेलुगू फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।

WhatsApp chat