मेले में ‘एक और लव स्टोरी’ की धूम… दर्शकों को लुभा रही मन-ट्विंकल की जोड़ी और कीर्ति जायसवाल की अदाकारी…

CGFilm – पिछले महीने 12 फरवरी को रिलीज हुई शिवनरेश केशरवानी की एक और लव स्टोरी की धूम लगातार जारी है। थियेटर के साथ ही ये फिल्म मेले में खूब धूम मचा रही है। और दर्शकों की भारी भीड़ फिल्म देखने उमड़ रही है।

आपको बता दें कि गायत्री राजेश केशरवानी प्रेजेन्ट्स और केशरवानी फिल्मस के बैनरतले बनी और लव स्टोरी की कहानी और संवाद काफी अच्छे हैं, जो निश्चित ही दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। फिल्म की कहानी आम प्रेम कहानी की तरह ही है, पर मध्यान्तर के बाद इसमें कुछ मोड़ आता है, वो मोड़ क्या होता है और कैसे होता है, इसके लिए आपको शुरू से अंत तक फिल्म देखना ही पड़ेगा। पब्लिक च्वाईस अवार्ड से नवाजे गए मन कुरैशी ने एक और लव स्टोरी में लवर व्बॉय के साथ-साथ कॉमेडी और एक्शन का भरपूर जलवा बिखेरा है। वहीं नंदिनी (टिंवकल) के भाई का किरदार निभा रहे कीर्ति प्रकाश जायसवाल युवा नेता देव के किरदार में खूब जमे हैं। बचपन से हंसी-ठिठौली और जवानी में भी आदित्य के बराबर हमकदम बने देव ने अपने रोल के साथ पूरा न्याय किया। फिल्म में बिच्छू सिंह के किरादर के साथ जाने-माने चरित्र अभिनेता पुष्पेन्द्र सिंह एक बार दर्शकों के बीच अपनी अलग ही छाप छोडऩे में कामयाब रहे। गांव के माहौल को बदलने में माहिर बिच्छू सिंह ने हेमलाल कौशल के साथ मिलकर दर्शकों को खूब हंसाया भी।

इसके साथ ही फिल्म में पांच गाने हैं, जो काफी कर्णप्रिय हैं। फिल्म के दो गाने पिया रेज्जिया रे और नैना ले नैना ले पहले की काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। वहीं संगीत की बात करें तो फिल्म में संगीत काफी मधुर है। कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म एक और लव स्टोरी में हर किरदार ने अपने रोल के साथ न्याय किया है। यदि आप मन कुरैशी के फैन हैं तो आप ये फिल्म जरूर देखें। क्योंकि लवर ब्वॉय का गांव वाला रूप, शहर वाली छवि, एक पति, एक जिम्मेदार बिजनेस और बाहरवाली को समझदारी से प्यार का मतलब समझाना, सभी कुछ अच्छा लगेगा। इसके साथ ही अभिनेत्री ट्विंकल ने भी अपनी अदाकारी और संवाद से तनिक भी यह अहसास नहीं होने दिया कि वो ओडि़शा की रहने वाली है।