छत्तीसगढ़ी फिल्म “सेल्फी बेबो” होर्रर कॉमेडी निर्देशित करेंगे दीपक आदित्य

CGFilm – एंजेल फिल्म्स व बुद्धा फिल्म्स के संयुक्त बैनर में निर्माणधीन छत्तीसगढ़ी फिल्म “सेल्फी बेबो” होर्रर कॉमेडी निर्देशित करेंगे दीपक आदित्य जल्द एक समारोह में फ़िल्म का मुहूर्त किया जाएगा।

निर्देशक दीपक ने बताया कि ” सेल्फी बेबो” का मुहूर्त आगामी 26 फरवरी को एक सादे समारोह में किया जाएगा। फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा व भूपेंद्र सोनकर एवं सह-निर्माता हेमलाल श्रीवास, भोजराज पटेल होंगे। फ़िल्म की कहानी रोशन श्रीवास व आशीष के. ने लिखी है। फ़िल्म के कलाकार सलीम अंसारी, हेमलाल कौसल, विक्रम राज, आस्था दयाल, पूजा देवांगन, निशांत उपाध्याय, भोजराज पटेल, आशीष के., दिंनु श्रीवास, दीपिका, यामिनी, आरती, हर्षा, होंगे। फ़िल्म के गाने की रिकॉर्डिंग सरगम स्टूडियो जांजगीर में प्रारंभ हो चुकी है। फ़िल्म में विशेष सहयोग विकी सूर्यवंशी, सावन गुजराल, एवं भूमिका ठाकुर होंगे। था फिल्म के पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार होंगे। फ़िल्म की शूटिंग मार्च में प्रारंभ हो जाएगी। यह फिल्म छत्तीसगढ़ में मॉडर्न फिल्मों की नीव रखेगी। मेकर्स का मानना है कि यह फिल्म छत्तीसगढी फिल्म के दर्शकों और छत्तीसगढ़ के फिल्म मेकर्स का सिनेमा के प्रति नजरिया बदल देगी।

Share posts

अपने इनबॉक्स में पाएं CGFilm.in का सर्वश्रेष्ठ छॉलीवूड न्यूज़ अपडेट, छत्तीसगढ़ी फिल्म रिव्यु, गाना, एल्बम के लिए सदस्यता लें। Follow cgfilm.in on Twitter, Instagram, Facebook, TikTok, Telegram and on YouTube. अपने छॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री क्या हो रहा है कौनसी फिल्म आयी है और रिलीज़ होने वाली है - वास्तविक समय में इस बात से अवगत रहें।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*