छत्तीसगढ़ी फिल्म “सेल्फी बेबो” होर्रर कॉमेडी निर्देशित करेंगे दीपक आदित्य

CGFilm – एंजेल फिल्म्स व बुद्धा फिल्म्स के संयुक्त बैनर में निर्माणधीन छत्तीसगढ़ी फिल्म “सेल्फी बेबो” होर्रर कॉमेडी निर्देशित करेंगे दीपक आदित्य जल्द एक समारोह में फ़िल्म का मुहूर्त किया जाएगा।

निर्देशक दीपक ने बताया कि ” सेल्फी बेबो” का मुहूर्त आगामी 26 फरवरी को एक सादे समारोह में किया जाएगा। फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा व भूपेंद्र सोनकर एवं सह-निर्माता हेमलाल श्रीवास, भोजराज पटेल होंगे। फ़िल्म की कहानी रोशन श्रीवास व आशीष के. ने लिखी है। फ़िल्म के कलाकार सलीम अंसारी, हेमलाल कौसल, विक्रम राज, आस्था दयाल, पूजा देवांगन, निशांत उपाध्याय, भोजराज पटेल, आशीष के., दिंनु श्रीवास, दीपिका, यामिनी, आरती, हर्षा, होंगे। फ़िल्म के गाने की रिकॉर्डिंग सरगम स्टूडियो जांजगीर में प्रारंभ हो चुकी है। फ़िल्म में विशेष सहयोग विकी सूर्यवंशी, सावन गुजराल, एवं भूमिका ठाकुर होंगे। फिल्म के पीआरओ दिलीप नामपल्लीवार होंगे। फ़िल्म की शूटिंग मार्च में प्रारंभ हो जाएगी। यह फिल्म छत्तीसगढ़ में मॉडर्न फिल्मों की नीव रखेगी। मेकर्स का मानना है कि यह फिल्म छत्तीसगढी फिल्म के दर्शकों और छत्तीसगढ़ के फिल्म मेकर्स का सिनेमा के प्रति नजरिया बदल देगी।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

1 thought on “छत्तीसगढ़ी फिल्म “सेल्फी बेबो” होर्रर कॉमेडी निर्देशित करेंगे दीपक आदित्य”

Leave a comment