ठेठवार समाज की विलुप्त होती परंपराओं को पुनर्जीवित करने का प्रयास : ममता चंद्राकर

Singer Mamta Chandrakar Review for CGFilm Daihan The Cow Man || दईहान द काऊ मेन
Singer Mamta Chandrakar Review for CGFilm Daihan The Cow Man || दईहान द काऊ मेन

CGFilm – छत्तीसगढ़ की सुप्रसिद्ध लोक गायिका ममता चंद्राकर ने दईहान (द काउ मैन) फिल्म को बहुत ही अच्छा बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म में ठेठवार समाज की विलुप्त होती परंपराओं को पुनर्जीवित करने का प्रयास किया गया है। इसके साथ ही गीत संगीत भी काफी अच्छा है। साथ ही उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र साहू जी की फिल्मों का गीत-संगीत तो बहुत ही अच्छा होता है, इसलिए आप सभी लोग इस फिल्म को जरूर देखें।

छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण के साथ ही कई क्षेत्रीय फिल्मों के निर्माण ने भी काफी गति पकड़ी है। छत्तीसगढ़ के रीति-रिवाजों और परंपराओं को दर्शाने वाली सैकड़ों फिल्मों का प्रदर्शन अब तक हो चुका है। ये फिल्म ठेठवार समाज की विलुप्त होती परंपराओं को पुनर्जीवित करने का प्रयास है, वहीं अभी कई फिल्मों का निर्माण भी लगातार जारी है। छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात करें तो ये फिल्में अब दर्शकों को धीरे-धीरे सिनेमाघरों की ओर खींचने लगी हैं। क्योंकि सन 2000 के फिल्मों के मुकाबले अब दर्शकों की डिमांड के चलते भी फिल्में बनने लगी हैं। और कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों ने तो रिकॉडतोड़ कमाई भी की है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment