चित्राग्रही फिल्मस प्रोडक्शन मुंबई की “सेल्फी बेबो” हॉरर-कॉमेडी छत्तीसगढ़ी फिल्म का शक्ति में पूजा-अर्चना के साथ शूटिंग शुरू

CGFilm – छत्तीसगढ़ की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म सेल्फी बेबो की शूटिंग आज 16 दिसंबर से शुरू होने जा रही है। सेल्फी बेबो फिल्म की टीम आज शक्ति में स्थित हनुमान मंदिर में विधि विधान के साथ पूजा-अर्चना की, मौके पर फिल्म के निर्माता सुरेश शर्मा निर्देशक दीपक आदित्य लेखक व अभिनेता रोशन श्रीवास और आशीष के साथ ही क्रांति दीक्षित और पूजा देवांगन संग सारे डांस ग्रुप मेंबर उपस्थित थे। विशेष अतिथि के रूप में टीम के साथ सावन गुजराल जी तथा कोरियोग्राफर एवं सिनेमैटोग्राफर वासु जी उपस्थित रहे, और टीम का हौसला बढ़ाने के लिए छत्तीसगढ़ के विख्यात कोरियोग्राफर एवं अभिनेता निशांत उपाध्याय भी सम्मिलित हुए।

आपको बता दे इस फिल्म के 2 गानों का आज और कल यानि 16 व 17 दिसम्बर को शूट किया जायेगा, जिसके लिए डांस ग्रुप भी शूटिंग के लिए आ गये है।

फि़ल्म के कलाकार सलीम अंसारी, हेमलाल कौसल, विक्रम राज, क्रांति दीक्षित, आस्था दयाल, पूजा देवांगन, निशांत उपाध्याय, भोजराज पटेल, रोशन श्रीवास, आशीष के., दिंनु श्रीवास, दीपिका, यामिनी, आरती, हर्षा, होंगे। फिल्म में विशेष सहयोग विकी सूर्यवंशी, सावन गुजराल, एवं भूमिका ठाकुर होंगे। यह फिल्म छत्तीसगढ़ में मॉडर्न फिल्मों की नीव रखेगी। मेकर्स का मानना है कि यह फिल्म छत्तीसगढी फिल्म के दर्शकों और छत्तीसगढ़ के फिल्म मेकर्स का सिनेमा के प्रति नजरिया बदल देगी।