वेबसीरिज चमन बहार में छॉलीवुड कलाकार जयेश भी… कई तेलुगू फिल्मों में भी कर चुके हैं काम…

वेबसीरिज चमन बहार में छॉलीवुड कलाकार जयेश भी… कई तेलुगू फिल्मों में भी कर चुके हैं काम…

CGFilm – इंटरनेट आज के दौर में मनोरंजन का बहुत बड़ा साधन है। खासकर लॉकडाउन के समय ज्यादातर लोग घर बैठे मनोरंजन के लिए इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। खासकर, वेबसीरिज के प्रति भी दर्शकों का रुझान बढ़ता जा रहा है। खैर, आपको बता दें कि हाल ही में नेटफिक्स पर रिलीज हुई वेबसीरिज चमन बहार में छत्तीसगढ़ के जयेश कामवरपू ने भी अपनी अदाकारी दिखाई है। वैसे जयेश आज छॉलीवुड के लिए कोई नया नाम नहीं है। उन्होंने अमित प्रधान की फिल्म राम बनाही जोड़ी और गौरीशंकर दास के मया के घरौंदा में भी बतौर लीड रोल काम किया है। इसके अलावा कई सारी तेलुगू फिल्में भी बनाई है।

चमन बहार में अपने रोल के बारे में Cgfilm.in से चर्चा करते हुए जयेश बताते हैं कि इस वेबसीरिज में उनका रोल हालांकि काफी छोटा है, लेकिन फिर भी इसमें काम करके बहुत अच्छा लगा है। इसकी कहानी एक आम आदमी की कहानी है। इसमें आम आदमी के संघर्ष की दास्तान साफ दिखाई देती है। इसकी शूटिंग रायपुर, मुंगेली, बिलासपुर के आसपास हुई है। वेबसीरिज लगभग 2 घंटे का है।

वैसे आपका बता दें कि जयेश ने हिन्दी फिल्म न्यूटन में भी काम किया है। इसमें उनका रोल काफी बेहतरीन रहा है। फिलहाल नए प्रोजेक्ट को लेकर जयेश ने कहा कि अभी तो लॉकडाउन का समय है, लेकिन छत्तीसगढ़ में स्थितियां सामान्य होते ही उम्मीद करते हैं कि जल्द ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हो और रूकी हुई कई बड़े-बड़े बैनर की छत्तीसगढ़ी फिल्में रिलीज हो।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat