जल्द ही रिलीज होगा छत्तीसगढ़ी फिल्म सुन सुन मया के धुन… का एक गाना.. एसआरके म्युजिक पर

जल्द ही रिलीज होगा छत्तीसगढ़ी फिल्म सुन सुन मया के धुन… का एक गाना.. एसआरके म्युजिक पर

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म सुन सुन मया के धुन… का एक गाना ए रंगरेली टूरी ते बता… शीघ्र ही एसआरके म्युजिक चैनल पर रिलीज होने वाला है। ये गाना होली के बाद रिलीज होगा और उम्मीद है कि यह गाना दर्शकों को जरूर पसंद आएगा। क्योंकि इस गाने की शूटिंग आम गानों से हटकर कुछ अलग ही अंदाज में ही की गई। इस गाने की रिकॉर्डिंग और इससे जुड़े कलाकारों की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिस हम अपने दर्शकों से यहां सांझा कर रहे हैं और गाने के लिए आपके कुछ समय का इंतजार जरूर करना होगा।

सुन सुन मया के धुन… के निर्माता-निर्देशक, लेखक और हीरो ज्ञानेश हरदेलजी ने गाना को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अब तक जिस तरह के गाने और फिल्मांकन देखा है, मेरा दावा है कि सुन सुन मया के धुन…के गानों में आपको कुछ नयापन ही देखने को मिलेगा। और फिल्म के गाने दर्शकों को जरूर पसंद आएंगे। ए रंगरेली टूरी ते बता… गाने के रिलीजिंग तारीख को लेकर ज्ञानेशजी ने मुस्कुराते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि बस कुछ ही दिनों का इंतजार…तारीख आपको शीघ्र ही पता चल जाएगी। फिलहाल ज्ञानेश जी ने कहा कि फिल्म के सारे एसआरके म्युजिक चैनल छत्तीसगढ़ पर रिलीज होंगे।

फिलहाल हम अपने दर्शकों को अभी सिर्फ गाने की तस्वीरें और इसके कलाकारों के बारे में ही बता पाएंगे। गाने की तस्वीरें देखकर आप इतना तो जरूर अंदाजा लगा ही लेंगे गाने में वाकई बेहतरीन प्रस्तुति के साथ-साथ कोरियोग्राफी और कॉस्ट्यूम का चयन किया गया है और नि:संदेह गाना देखकर आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे ये गाना किसी छत्तीसगढ़ी फिल्म का है। फिलहाल में तस्वीरों में आपको फिल्म सुन-सुन मया के धुन के निर्माता-निर्देशक, लेखक और हीरो ज्ञानेश हरदेलजी के साथ ही सतीश देवांगन, स्वीटी मस्के, डॉ. चंदन सिंह, दिव्या नागदेवे, गरीब दास बंजारे नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में एसआरके म्युजिक चैनल के मालिक रौशनजी और उनकी पत्नी शर्मिला सिंह भी हैं। तो इंतजार कीजिए… सुन सुन मया के धुन के गाने के लिए एसआरके म्युजिक चैनल छत्तीसगढ़ पर…

इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म में कुल 6 गाने हैं, जो काफी कर्णप्रिय हैं। फिल्म के गीतकार आरके और सुनील सोनी हैं। संगीत भी सुनील सोनी ने ही दिया है। फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें लीड रोल में ज्ञानेश हरदेल होंगे। इसके अलावा अन्य कलाकारों में देवेन्द्र साहू, मोनिका शर्मा, आभा देवदास, रजनीश झांझी, नकुल महेलवार, अंजली सिंह चौहान, सरला सेन, उर्वशी साहू, कॉमेडी किंग संतोष निषाद (बोचकू), राजू पांडेय, रज्जू चंद्रवंशी, रामकुमार चौहान आदि होंगे। फिल्म के हीरो, निर्माता, निर्देशक और लेखक ज्ञानेश हरदेलजी ही हैं।

WhatsApp chat