जुलाई-अगस्त में रिलीज होगी कई छत्तीसगढ़ी फिल्में

साल के शुरूआत से ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों का प्रदर्शन लगातार जा रही है। वहीं दर्शकों को जुलाई और अगस्त महीने में भी कई छत्तीसगढ़ी फिल्में देखने को मिलेगी। तो चलिए हम आपको बतातें हैं कि मई और अगस्त महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में…

रंग रंगीले 1 जुलाई को

छत्तीसगढ़ी फिल्म रंग रंगीले 1 जुलाई को रिलीज होने वाली है। रियांश फिल्म की प्रस्तुति इस फिल्म के निर्देशक स्व.एजाज वारसी रहे हैं। फिल्म में आपको छॉलीवुड स्टार मुस्कान साहू के साथ खंगेश जांगड़े सारंगगढिय़ा की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म के सह निर्माता अनिल कुमार चौहान, कथा-पटकथा-संवाद नितेश लहरी, गीत महक रात्रे, संगीत सूरज महानंद, संपादन अशोक हियाल-पारस रजक, डीओपी राजू देवदास, कोरियोग्राफर चंदन दीप और स्वर अनुराग शर्मा, महक रात्रे के हैं।

22 जुलाई को आएगा मिस्टर मंजनू

सुपरस्टार मन कुरैशी और अनिकृति चौहान की मिस्टर मंजनू 22 जुलाई को रिलीज होगी। इसका टै्रलर हाल ही में सामने आया है। इससे पहले इनकी जोड़ी की फिल्म लव लेटर जून में ही फिल्म रिलीज हुई है। यह शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लव लेटर फिल्म में एक्शन और बाइक स्टंट के सीन काफी रोमांचक हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। लव लेटर फिल्म के एक्शन सीन मन कुरैशी ने खुद ही किए हैं। एक गाने में बाइक वाले स्टंट को लेकर मन कुरैशी ने कहा कि इसके लिए मुझे काफी प्रेक्टिस करनी पड़ी थी। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्म लव लेटर के निर्माता और निर्देशक उत्तम तिवारी हैं। उत्तम तिवारी ने इससे पहले राजा छत्तीसगढिय़ा, राजा छत्तीसगढिय़ा-2, आई लव यू, आई लव यू-2 जैसी सुपरहिट फिल्में दीं।

दुल्हन पिया की 26 अगस्त को होगी रिलीज

छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार और निर्देशक धर्मेन्द्र चौबे की दुल्हन पिया की 26 अगस्त को रिलीज होने वाली है। दुल्हन पिया की फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। मार्क फिल्म के बैनरतले एमके अग्रवाल और आरके लालवानी द्वारा निर्मित, धर्मेंद्र चौबे द्वारा निर्देशित छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘दुल्हन पिया की’ के पोस्टर का पिछले महीने ही लांच किया गया। इस अवसर पर फिल्म के निर्माता एम के अग्रवाल,आर के लालवानी,निर्देशक धर्मेंद्र चौबे,अभिनेता रियाज़ खान,अंशु चौबे,नायिका काजल सोनबेर, ललित उपाध्याय, प्रदीप शर्मा,शमशीर सिवानी, आशीष अग्रवाल,अंकित अग्रवाल और सौरभ अग्रवाल उपस्थित थे। फिल्म में पटकथा धर्मेंद्र चौबे, संगीत अमित प्रधान,गीत- अमित प्रधान,श्याम सुंदर खोटे, गोपाल डड़सेना, स्वर-अनुराग शर्मा,कंचन जोशी, प्रदीप तिवारी का है। सहायक निर्देशक रियाज टायरवाला,कैमरामैन राहुल वर्मा,मेकअप रतन चौधरी और प्रोडक्शन मैनेजर अशोक गौर हैं।

साथी रे 26 अगस्त को

बीआरवी फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति और निर्देशक व लेखक अनुपम भार्गव की साथी रे अगस्त महीने में रिलीज होगी। जी हां, इस फिल्म की रिलीजिंग डेट सामने आ गई है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 26 अगस्त को पूरे प्रदेश में रिलीज होगी। फिल्म में आपको छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार मन कुरैशी और मुस्कान साहू की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म के निर्माता रेनू वर्मा हैं। निर्देशक व लेखक अनुपम भार्गव, संगीत सुनील सोनी, बैकग्राउंड म्युजिक मनोहर यादव का है।

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI