छत्तीसगढ़ी फिल्म मैं वादा निभाहूं…13 अगस्त को होगी रिलीज

एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और रिश्तों की कहानी है ये फिल्म : डायरेक्टर

रायपुर। छत्तीसगढ़ी फिल्मों की कड़ी में एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म मैं वादा निभाहूं…13 अगस्त को रिलीज होने वाली है। रिश्तों से अटूट बंधन से सजी ये छत्तीसगढ़ी फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म को लेकर आज एक निजी होटल में डायरेक्टर याकूब खान ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताई। और उनका कहना है कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी, क्योंकि इसमें एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का तकड़ा है। कुल मिलाकर ये फिल्म पैसा वसूल फिल्म होगी। काफी लम्बे अंतराल के बाद छत्तीगढिय़ा दर्शको को पारिवारिक फिल्म देखने का अवसर स्थानीय श्याम सिनेमा 13 अगस्त से देखने मिलेगा ।

फिल्म के प्रोड्यूसर बीआर चवरे और सुषमा चवरे हैं। फिल्म में संदीप त्रिपाठी के अलावा अनुध्या चौधरी, अमित चक्रवती, प्रतिभा चौहान और लीना ठाकुर जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म के निर्दशक याकूब खान ने बताया कहानी छत्तीसगढ़ी सिनेमा के रेगुलर फिल्म कि कहानियों से बिल्कुल अलग होगी। मैं वादा निभाहूं के हर एक सीन के एक – एक किरदार को काफी स्टडी करके लिखा गया है। फिल्म के गाने से लेकर सारे डॉयलॉग्स छत्तीसगढ़ी रहन सहन के आस पास बुनी हुई है। जो दर्शको को काफी ज्यादा पसंद आएगी। फिल्म को साउथ की फिल्मों की तरह फिल्माया गया हैं। इसके एक्शन सीक्वेंश कुछ अलग डिफरेंट दिखाई देगा। कहानी में प्रेमी प्रेमिका के अलावा भाई बहन के प्यार को केंद्र में रखा गया हैं। बाकी मै वादा निभाहूं फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी ज्यादा प्यार दे रहे हैं। फिल्म में एक बेहद सुरील राखी सांग भी हैं जो दर्शको को रिझाने में जरुर कामयाब होगी।

फिल्म के डायरेक्टर याकूब खान ने कहा मै वादा वादा निभाहूं फिल्म पूरी तरह छत्तीसगढ़ी कला संस्कृति को बढ़ावा देगी। वहीं फिल्म के अभिनेता संदीप त्रिपाठी एवं अमित चक्रवर्ती ने बताया मै वादा निभाहूं फिल्म पूरी तरह से छत्तीसगढ़ी कला संस्कृति को प्रमोट करेगी। फिल्म में रामे रामे… नाम से एक लोक संगीत भी है। साथ ही प्रदेश के प्रसिद्ध पंथी नृत्य कि अनूठी झलक भी आपको हमारी फिल्म में देखने को मिलेगी। गीत सगीत सलाम ईरानी, कैमरा जितेन्द्र भारद्वाज इंद्रसेन ने। वहीं गीतों में स्वर दिया है विवेक शर्मा, हिरेश सिन्हा, दीपशिखा, समीर खान, तारा साहू, देवकी पांडेय ने।