छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू… यू-ट्यूब पर हुई रिलीज… जानें फिल्म मेकर उत्तम तिवारी की जुबानी फिल्म निर्माण की कहानी..

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू… यू-ट्यूब पर रविवार 19 अप्रैल को सुबह 10.30 रिलीज हुई। 2018-2019 में आई इस फिल्म ने जबरदस्त सफलता पाई थी। फिल्म को निर्माताओं के साथ ही दर्शकों की ओर से भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और लॉकडाउन के बीच इस फिल्म को आज छत्तीसगढ़ी फिल्म के चाहने वालों के लिए यू-ट्यूब पर भी रिलीज कर दिया गया। तो इसमें कोई शक नहीं कि यू-ट्यूब पर भी ये फिल्म धमाल मचाएगी और छत्तीसगढ़ी फिल्म के दर्शक अपने मनपसंद फिल्म आई लव यू को एक बार फिर से देख पाएंगे।

ये तो हुई फिल्म की बातें… तो अब हम आपको छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू के निर्देशक उत्तम तिवारी से जानते हैं, इस फिल्म से जुड़ी कुछ और बातें जो शायद हमारे बहुत से दर्शक नहीं जानते होंगे। Cgfilm.in से फोन पर हुई चर्चा में उत्तम तिवारी ने आई लव यू फिल्म को लेकर कई सारे बातें बताई।

जब Cgfilm.in ने उनसे पूछा कि आपकी ये फिल्म बड़े परदे पर कमाल दिखाने के बाद अब यू-ट्यूब पर भी रिलीज होने वाली है तो उनका भी कहना था कि इसे एक बार दर्शक जरूर देखना चाहेंगे। वहीं उत्तम तिवारी जी से जब हमने यह जानना चाहा कि इस फिल्म को बनाने में आपको कितने दिन लगें तो उनका कहना था कि आई लव यू बनाने में उन्हें लगभग 38 दिन लगे। इतने दिनों में ही फिल्म की पूरी शूटिंग हो गई।

और हां, आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में ही हुई है। उत्तम तिवारी जी ने Cgfilm.in को बताया कि आई लव यू फिल्म की शूटिंग कांकेर, कांकेर के आसपास के क्षेत्र, केशकाल, धमतरी और गंगरेल बांध के आसपास ही हुई है।

उत्तम तिवारी जी छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने निर्देशक माने जाते हैं। उन्होंने अब तक 8 फिल्मों का निर्देशन किया है। इसमें 6 फिल्में रिलीज हुई और इन्हें दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। अभी उनकी 2 फिल्में लगभग कम्पीट हो चुकी है और लॉकडाउन के बाद स्थिति सामान्य होते ही उनकी ये फिल्में भी दर्शकों को नजदीकी सिनेमाघरों में देखने को मिलेंगी। उनकी आने वाली फिल्में हैं, मि. मंजून और लव लैटर।

इसके साथ ही उत्तम तिवारी ने भी कोरोना संक्रमण और इसके रोकथाम के लिए अपने दर्शकों के साथ-साथ छत्तीसगढ़वासियों से भी अपने-अपने घरों में रहने और सुरक्षित रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए घर में रहना ही एकमात्र उपाय है। इसलिए घर में रहें सुरक्षित रहें… साथ ही अपने साथ-साथ और को भी सुरक्षित रखें।