हीरो राज साहू ने भी बढ़ाया मदद का हाथ गरीब मजदूरों को बांटे राशन के थैले

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म के हीरो राज साहू बिरगांव उरला इलाके में फंसे मजदूरों के पास पहुंचकर खाने पीने का सामान दिया जो आसपास के शहरों के साथ इलाके में फंसे हैं। दूसरे राज्य के सैकड़ों गरीब मजदूर तक पहुंचाया खाने पीने का सामान और कहा मैं हमेशा आपके साथ हूँ, छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के निर्माता एवं हीरो राज साहू ने 100 से अधिक गरीब मजदूर भाई बहनों को चावल, आलू, दाल, नमक और सब्जी आदि प्रदान किया। राज साहू को दिल से हार्दिक धन्यवाद जो इस संकट के समय लॉकडाउन में फंसे मजदुर की सेवा में लगे हुए है।

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में इन दिनों ऐहतियात बरती जा रही है। इसी कड़ी में पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। इस दौरान छोटे वर्ग खासकर, दैनिक वेतन भोगी वर्ग के लोगों को  बहुत तकलीफें उठानी पड़ रही है। हालांकि सरकार और अन्य स्वयं सेवी संगठनों की पहल पर उन्हें राशन, भोजन और जरूरत की अन्य चीजें उपलब्ध कराई जा रही है। फिर भी उनके सामने सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है। लेकिन दूसरी ओर कोरोना संक्रमण को लेकर सतर्कता बेहद जरूरी है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment