कोरोना : छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता विनय आमबस्ट मुबंई के कर्फ्यू मे फंसे

CGFilm – हिंदी, भोजपुरी व छत्तीसगढ़ी फिल्मो के बेहतरीन अदाकार अंबिकापुर निवासी विनय आमबस्ट अपनी हिंदी एवं एक वेबसीरिज के शूटिंग के चलते मुंबई में फंस गए। हाला की विनय आमबस्ट अपने निजी आवास कांदिवली वेस्ट में आराम फरमा रहे है। अपने घरवालो को विडिओ के माध्यम से संदेश दे कर अपने स्वास्थय की जानकारी पूरी तरह सुरक्षित हूँ कह कर दी। जहाँ एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वाइरस संक्रमण के चलते आमची मुंबई में अपनी शूटिंग कम्प्लीट के करने के चक्कर में मायानगरी से नहीं निकल पाए।

अंबिकापुर में घरवाले भी काफी चिंतित हो रहे है, की अबतक तो इन्हे गृहनगर पहुंच जाना था किन्तु विनय बराबर परिवार के सदस्यों से सतत संपर्क में बने हुए है। दिन में 4 से 5 बार अपने परिवार से बातचीत कर रहे है और यहाँ की जानकारी से अवगत करवा रहे की मेरी चिंता न करे, मैं बिलकुल सुरक्षित हूँ। मुंबई के स्थानीय मेडिकल टीम के द्वारा निर्देशित नियम का पालन कर रहा हूँ, अपने निवास से बाहर नहीं निकल रहा हूँ।

जल्द हवाई सेवा या ट्रेन सेवा बहाल होते ही मैं छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हो जाऊंगा। बराबर मेडिकल जाँच के पश्चात् मैं जल्द से जल्द अंबिकापुर के लिए प्रस्थान करूँगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *