जल्द ही आएगी छत्तीसगढ़ी पारिवारिक फिल्म बईहा दिवाना-2

जल्द ही आएगी छत्तीसगढ़ी पारिवारिक फिल्म बईहा दिवाना-2

CGFilm – आर्बिट फिल्म प्रोडक्शन, शिवरीनारायण के बैनरतले जल्द ही छत्तीसगढ़ी पारिवारिक फिल्म बईहा दिवाना-2 आने वाली है। इसके डायरेक्टर नीलकंड कुर्मी और लेखक पुष्पेन्द्र जायसवाल हैं। वैसे आपको बता दें कि इस समय कोरोना संक्रमण के चलते छत्तीसगढ़ के सभी टॉकीजों में ताला लगा हुआ है। लिहाजा, कई बड़े बैनर की फिल्मों का निर्माण भी रूका हुआ है और कई बड़े बजट की फिल्मों का प्रदर्शन भी नहीं हो पा रहा है। हालांकि इस बीच गाईड लाइन का पालन करते हुए फिल्मों की शूटिंग की अनुमति मिली है, लेकिन फिलहाल कुछ शार्ट मूवी और कॉमेडी फिल्मों का निर्माण ही हो रहा है।

दिलेश साहू की अर्जुन भी
छत्तीसगढ़ सिनेमा में एक्शन स्टार के नाम से पहचान बनाने वाले दिलेश साहू बहुत जल्द ही फिल्म अर्जुन में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्टलुक जारी हो गया है। साई कृष्णा फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म में दिलेश दमदार रोल में नजर आएंगे। फिल्म के लेखक, निर्माता एवं निर्देशक उदय कृष्ण हैं। फिल्म के सह-निर्माता राज सोनी और विनय कृष्ण हैं। वहीं फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कौशल उपाध्याय, सहायक निर्देशक अनुपमा मनहर, अनुपम वैष्णव, गीत ऋषभ सिंह, संगीत- डॉ. रवि पटेल, नृत्य बाबा बघेल और प्रोडक्शन मैनेजर नीरज कुमार और जग्गू माही है।

इससे पहले दिलेश साहू ने कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है। वहीं अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फिल्म एक्टर और निर्देशक अनुपम भार्गव ने अपनी आगामी दो फिल्मों के लिए छत्तीसगढ़ी सिनेमा के उभरते सुपरस्टार एक्शन स्टार दिलेश साहू को साइन किया है। अनुपम भार्गव का कहना है कि फिल्म रजनी के निर्माण के दौरान ही मैंने यह निर्णय ले लिया था कि कुछ फिल्में और दिलेश के साथ बनाऊंगा क्योंकि दिलेश में हर तरह के रोल निभाने की बहुत ही जबरदस्त काबिलियत है। दोनों फिल्मों के बारे में जिक्र करते हुए अनुपम ने बताया की एक फिल्म रोमांटिक थ्रिलर फिल्महोगी और दूसरी फिल्म एक्शन फिल्म होगी। फिल्म 2020 में ही कंप्लीट कर ली जाएगी और 2021 में इन्हें रिलीज किया जाएगा।

बईहा दिवाना-2

WhatsApp chat