रिश्तों का सार है ‘ससुराल’ : प्रभाष (निर्देशक, फिल्म ससुराल)

रिश्तों का सार है ‘ससुराल’

रिश्तों का सार है ‘ससुराल’ CGFilm – नए साल के शुरूआत के साथ ही एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘ससुराल’ बड़े परदे पर रिलीज हो तैयार है। जैसा कि नाम से स्पष्ट है कि ये फिल्म ससुराल और मायके के बीच ताने-बाने को लेकर बनी होगी, ठीक वैसा ही ही है। लेकिन फिल्म की कहानी में बहुत सारे ऐसे मोड़ आएंगे, जब फिल्म देखकर दर्शकों को इसमें कुछ और हटकर देखने को मिलेगा। वैसे ससुराल तो है ही शुद्ध पारिवारिक कहानी पर आधारित है। पर इसमें ससुर-दामाद, बेटा-बहू के साथ ही उन सारे रिश्तों को फिल्माया गया है, जो वास्तविक जिंदगी में सभी के बीच होते हैं। तो तैयार रहिए फिल्म ससुराल के लिए, जो 3 जनवरी 2020 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

ससुराल – Sasural Film Director Prabhas

वहीं ससुराल फिल्म को लेकर निर्देशक प्रभाष ने Cgfilm.in से लंबी चर्चा की। उन्होंने बताया कि ये फिल्म शुद्ध पारिवारिक फैमिली ड्रामा पर बनी फिल्म है, जिसमें आपको एक्शन, कॉमेडी और रोमांस के साथ ही छत्तीसगढ़ी रीति-नीति, शादी-विवाह के संस्कारों की जीवंत झलकियां देखने को मिलेगी। फिल्म की कहानी को लेकर उनका कहना था कि वास्तविक जिंदगी में बेटी जब विदा होकर ससुराल जाती है, तो उसे कई सारी जिम्मेदारियों की निर्वहन करने की सीख मायके से दे दी जाती है, वहीं बेटे को भी बहू आने पर अपनी जिम्मेदारियां का निर्वहन किस प्रकार करना चाहिए, ये भी समझाया जाता है। तो फिल्म इन्हीं सब ताने-बाने को लेकर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही फिल्म में कॉमेडी और एक्शन भी भरपूर देखने को मिलेगा।

फिल्म की शूटिंग के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में प्रभाष बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग में वैसे तो डेढ़ से दो महीने का समय लग गया। लेकिन इसके बाद पूरी फिल्म के टेबल वर्क में भी काफी समय लगा और अंतत: ये फिल्म 3 जनवरी, 2020 को रिलीज को तैयार है।

फिल्म के कलाकारों के बारे में बताते हुए प्रभाष ने कहा कि फिल्म में अभिनेता करण खान का किरदार तो जबरदस्त है। इसके अलावा अन्य कलाकारों ने भी बहुत ही अच्छा अभिनय किया है।

रिश्तों का सार है ‘ससुराल’ रिश्तों का सार है ‘ससुराल’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *