छत्तीसगढ़ी फिल्मों की निरूपा राय 18 साल बाद अनुज शर्मा के साथ मां के किरदार में

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की निरूपा राय

कुछ ही दिनों बाद रिलीज होने वाली फिल्म सॉरी लव यू जान को ले कर दर्शकों में बहुत ही उत्साह देखने को मिल रहा है. हर रोज इस फिल्म की नए – नए खबरें दर्शकों में उत्साह भर रहा है. इस फिल्म में सब कुछ ख़ास हुआ है. फिल्म की कहानी, इसके पात्र और लोकेशन चुनने तक सबका अपना अलग कहानी है. आज हम आपको इस फिल्म में अनुज शर्मा की माँ का किरदार निभाने वाली छत्तीसगढ़ी फिल्मों की निरूपा राय मतलब संजू साहू के बारे में बताएँगे.

संजू साहू के बारे में कहा जाता है कि वे जितनी सुन्दर छत्तीसगढ़ी बोलती हैं उतना ही सुन्दर अभिनय भी करती हैं. संजू साहू मोर छईयां भुइयां में अनुज शर्मा और शेखर सोनी की मां का किरदार निभाया था. इस फिल्म में इनके साथ स्व. आशीष शेंद्रे भी साथ थे, मगर सॉरी लव यू जान में स्व. शेंद्रे विलेन की भूमिका में हैं.

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment