बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार छत्तीसगढ़ में करेंगे अपनी फिल्म की शूटिंग

CGFilm.in | बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार छत्तीसगढ़ में करेंगे अपनी फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक अक्षय की फिल्म की  शूटिंग   संभवत: सितंबर में शुरू होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ में जगह तय कर ली गई है। बताया जा रहा है कि जसवंत सिंह गिल की कहानी पर रुस्तम फेम डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायगढ़ और कोरबा जिले में की जाएगी।

छत्तीसगढ़ सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी का कहना है कि फिल्म के निर्देशक टीनू सुरेश देसाई, डीओपी असीम मिश्रा के साथ 12 सदस्यीय टीम रायगढ़ और कोरबा का दौरा किया है. लोकेशन लगभग फाइनल हो चुकी है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म की शूटिंग सितंबर में होगी.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में बॉलीवुड की दिलचस्पी बढऩे के पीछे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा हाथ है। बॉलीवुड के बड़े फिल्म प्रोड्यूसर को छत्तीसगढ़ में फिल्म बनाने किया सीएम भूपेश बघेल ने न्योता दिया है। इसके लिए मुख्यमंत्री की तरफ से सलाहकार गौरवा द्विवेदी लगातार न्योता दे रहे हैं