जय भोले मया म डोले… बोचकू की अदाकारी देख छूटेंगे हंसी के फौव्वारे…

CGFilm – छत्तीसगढ़ के राजपाल यादव के नाम से प्रसिद्ध संतोष निषाद यानी बोचकू जय भोले मया म डोले के साथ ही एक बार अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं। वैसे संतोष निषाद आज छत्तीसगढ़ी कॉमेडी के बेताज बादशाह माने जाते हैं। संतोष निषाद यानी बोचकू की हास्य कॉमेडी से भरपूर कई वीडियो भी आ चुके हैं।

इसके साथ ही बोचकू कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में अपनी कॉमेडी दिखा चुके हैं। और अब 3 अप्रैल 2020 को रिलीज हो रही फिल्म जय भोले मया म डोले… में अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसाएंगे। फिल्म में एक और कॉमेडियन संजय महानंद भी जासूस के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। तो तैयार रहिए जय भोले मया म डोले… देखने के लिए।

इस फिल्म के निर्माता केवल राम वर्मा और निर्देशक अमन हुसैन है। वहीं फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में भी केवल राम साहू नजर आएंगे। वहीं अन्य कलाकारों की बात करें तो इस फिल्म में हेमा शुक्ला, ज्योत्सना ताम्रकार, संजय महानंद, रजनीश झांझी, प्रदीप शर्मा, संतोष निषाद, अरूण भांगे, विनय अम्बस्टा,  मंजूलता राठौर, बेनेडिक्ट फ्रांसिस और पूरनलाल साहू भी हैं।

फिल्म में कथा और पटकथा दोनों ही अमन हुसैन की है। संवाद हेमशंकर साहू और नितेश लहरी का है। वहीं फिल्म के सह-निर्देशक परमजीत सिंह शाही, मोहिनी दास और जागनाथ साहू हैं। जय भोले मया म डोले के गीतकार हर्ष कुमार बिन्दु, हेमशंकर साहू हैं। म्यूजिक डायरेक्टर सुनील सोनी और बैकग्राउंड म्युजिक जे.के. स्टुडियो (मुंबई) का है। स्वर- सुनील सोनी, मुनमुन चक्रवर्ती, वैजयंती यादव, हेमशंकर साहू, कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, नंदू तांडी, फाइट मास्टर बीरबल पाणिग्रही का है। फिल्म का ट्रैलर लांच होते ही दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं इस पर आने लगी है। खासकर फिल्म के गाने काफी मधुर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *