शूटिंग स्थल पर ही मना छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘घरौंदा’ की निर्माता मनीषा खोब्रागढ़े का जन्मदिन


CGFilm.in छत्तीसगढ़ी फिल्म घरौंदा की शूटिंग इन दिनों रायपुर स्थित डॉ. अजय सहाय के स्टुडियो में जारी है। इस बीच घरौंदा की निर्माता मनीषा खोब्रागढ़े का जन्मदिन शूटिंग स्थान पर ही बहुत ही सादगी के साथ मनाया गया। इस अवसर पर फिल्म से जुड़े तमाम कलाकार उपस्थित थे। सीजीफिल्म.इन भी घरौंदा की निर्माता मनीषा खोब्रागढ़े को उनके जन्मदिन पर बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म घरौंदा की शूटिंग के दौरान निर्माता मनीषा खोब्रागढ़े ने बताया कि ये फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। इसमें एक परिवार को जोड़कर रखने का बहुत ही अच्छा संदेश दिया गया है। फिल्म की शूटिंग अभी रायपुर में चल रही है। वहीं गानों की शूटिंग के लिए भी बहुत जल्द लोकेशन तय किया जाएगा। राजा खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को सांझा करते हुए मनीषा ने कहा कि राजा सर के साथ करने के दौरान एक अलग ही अनुभव मिलता है। वैसे

तो सभी कलाकार अपने किरदार को अच्छे से निभाते हैं, लेकिन राजा सर के साथ काम करने का अपना एक अलग ही अनुभव है। इसके साथ ही शूटिंग के दौरान सभी साथी कलाकारों का सहयोग बहुत ही अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द ही कम्पलीट हो जाएगी और दर्शकों तक पहुंचेगी।

आपको बता दें कि नटराज म्यूजिक महासमुंद के बेनर तले एवं राजा खान के निर्देशन में बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म घरौदा की शूटिंग इन दिनों ग्राम जोरा में डॉ. अजय सहाय के स्टूडियो में चल रही है। फिल्म घरौंदा नाम से जाहिर होता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। इसकी निर्माता मनीषा खोब्रागड़े हैं। फिल्म के हीरो रिंकू राजा खान एवं लाल जी कोर्राम तथा हीरोईन छॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री लवली (मुंबई ) है। वहीं इसमें हीरो की बहन का रोल जहां अनिता यादव कर रही है तो उनके पिता का रोल प्रसिद्ध एक्टर संजय जैन एवं माता का रोल मनीषा खोब्रागड़े कर रही है। इसके अलावा इसमें शमशीर सिवानी और अमृता नायर कॉमेडी करते दिखेंगे। फिल्म में डॉ. अजय सहाय भी नजर आने वाले हैं। इसके गीतकार धनराज साहू हंै।

फिल्म को संगीत दिया है मनोज दिवान ने। फिल्म के सभी दृश्यों को अपने कैमरे में कैद करने का कार्य प्रसिद्ध डीओपी राहुल वर्मा कर रहे हैं। फिल्म में कोरिओग्राफी निशांत उपाध्यक्ष, चन्दन दीप, दिलीप बैस और सोनू जगत की दिखाई देगी। फिल्म के सहायक निर्देशक है संतोष नारायण आर्ट डिजाइन का काम निकेश बिसेन कर रहे हैं।