वेलेंटाईन डे पर एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘बेनाम बादशाह’ होगी रिलीज… पर…

बेनाम बादशाह वेलेंटाईन डे पर

बेनाम बादशाह CGFilm – बीए फस्ट ईयर और बीए सेकेण्ड ईयर जैसी सुपरहिट देने वाले निर्देशक प्रणव झा की एक और फिल्म बेनाम बादशाह रिलीज को तैयार है। पर इस फिल्म के रिलीज को लेकर कहा जा रहा है कि फिलहाल ये फिल्म प्रदेशभर के कुछ ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे सिनेमाघरों के नाम बताने से पहले हम आपको बता देते हैं कि ये फिल्म इसी हफ्ते यानी 14 फरवरी वेलेंटाईन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है।
बेनाम बादशाह के सह निर्माता गौरव पंचोली, पिंटू मोबाईल, अमित जैन (ईरा फिल्म्स) हैं। फिल्म में गीत विष्णु कोठारी, हर्ष कुमार बिंदु, संगीतकार श्याम हाजरा, तरूण गढ़पावले और गानों को स्वर दिया है सुनील सोनी, नमानि दत्ता, अनुपमा मिश्रा ने। और फिल्म के हीरो हैं छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कलाकार करण खान और अभिनेत्री मुस्कान साहू

तो चलिए अब आपको बता देते हैं कि छत्तीसगढ़ के किन-किन सिनेमाघरों में ये फिल्म प्रदर्शित होने वाली हैं। अब तक मिली जानकारी के अनुसार, ये फिल्म चंद्रा (भिलाई), श्रीकृष्णा (राजनांदगांव), चित्रा (कोरबा), सिनेवुड मल्टीप्लेक्स (कोरबा), मां भुवनेश्वरी (कवर्धा), सिनेवल्र्ड मल्टीप्लेक्स (कांकेर), मुकुंद मल्टीप्लेक्स (चांपा) और पीहू (खरसिया) में प्रदर्शित होगी।

वैसे आपको बता दें कि एक और छत्तीसगढ़ फिल्म तैं मोर लव स्टोरी भी इसी दिन यानी 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है। रायपुर में यह फिल्म प्रभात टॉकीज में प्रदर्शित होगी। इसके अलावा प्रदेशभर के अन्य सिनेमाघरों में भी यह फिल्म इसी दिन रिलीज होगी।

वेलेंटाईन डे पर एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘बेनाम बादशाह’

Leave a comment