सहदेव

सुकमा जिले के छोटे से गांव उरमपाल में रहने वाले बचपन का प्यार…फेम सहदेव दिरदो जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यानी सहदेव की अब बॉलीवुड में एंट्री हो चुकी है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, सहदेव तीन से चार फिल्म में अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे।
आपको बता दें कि सहदेव ने कुछ सालों पहले स्कूल में  एक गाना गाया था।  इस गाने का वीडियो स्कूल टीचर ने अपने मोबाइल में कैद किया। इसके बाद यह गाना सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगा. ये इतना वायरल हुआ था कि ये बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह तक पहुंचा। इसके बाद बादशाह ने सहदेव से संपर्क करके उन्हें इस गाने की शूटिंग के लिए दिल्ली बुलाया।

गाने में सहदेव ने भी धूम मचाया और यह गाना सुपरहिट हो गया। वहीं अब छत्तीसगढिय़ा मूवी के साथ ही बॉलीवुड में भी सहदेव को ऑफर आने लगे हैं। बताया जा रहा है कि सहदेव की आने वाली मूवी को छत्तीसगढ़ के कवर्धा और पखांजूर में फिल्माया जाएगा।
फिलहाल, सहदेव जगदलपुर में रहकर आठवीं क्लास की पढ़ाई कर रहे हैं। सहदेव इससे पहले अजीत जोगी संघर्ष, बस्तर बॉय जैसे अन्य फिल्मों में भी किरदार निभा रहे हैं। सहदेव एक बड़ा सिंगर बनना चाहते हैं और साथ ही वे कुछ गाने भी लिख रहे हैं।