AVF स्टूडियो का पहला ओरिजिनल म्यूजिक वीडियो "दरिया" रिलीज़ को तैयार

AVF स्टूडियो का पहला ओरिजिनल म्यूजिक वीडियो “दरिया” रिलीज़ को तैयार

छत्तीसगढ़ के कुछ प्रतिभावान युवाओं द्वारा निर्मित एनिक्स विज़न फिल्म्स (एवीएफ) स्टूडियो अपना पहला और ओरजिनल गाना लेकर यूट्यूब पर डेब्यू करने जा रहा है।  इस गाने का टाइटल “दरिया” है जिसकी गायिका भिलाई निवासी कंचन सेन शर्मा हैं तथा निर्देशक हैं कई छत्तीसगढ़ी प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके अनुराग निर्मलकर। इसके निर्माता जीतेन्द्र निर्मलकर हैं। यह वीडियो खूबसूरत और टैलेंटेड छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस ज्योत्सना ताम्रकार व इंटरनेट के मशहूर कंटेंट क्रिएटर गर्वित पांडेय पर फिल्माया गया है।  इस वीडियो की ख़ास बात यह है कि इसमें इस्तेमाल किया गया वी एफ एक्स और एनीमेशन छत्तीसगढ़ के पहले किसी प्रोडक्शन में नहीं देखा गया है। इसका  श्रेय अमोल चौधरी जी के वी ऍफ़ एक्स स्टूडियो तथास्तु को जाता है।

गाने की शूटिंग छत्तीसगढ़ में ही हुई है और एवीऍफ़ स्टूडियो के कई सदस्य हर्षवर्धन, वैभव निर्मलकर, अंकित सिंह और अभिषेक चंद्राकर ने क्रिएटिव और असिस्टेंट निर्देशन का ज़िम्मा उठाया है। गाने  में छत्तीसगढ़ की खूबसूरत वादियों को कैप्चर करने के साथ साथ कई सारे मैन मेड लोकेशंस भी तैयार किये गए हैं। गाने का कम्पोजीशन और बोल कंचन सेन शर्मा की कृति है जो आईआईटी मुंबई की छात्रा हैं।

निर्देशक अनुराग का कहना है की यह गाना ऑडियंस को एक छोटे से रोमांचक सफर का अनुभव देगा। टीम को उम्मीद है कि इस गाने को लोग पसंद करेंगे और एवीऍफ़ स्टूडियो के द्वारा छत्तीसगढ़ के टैलेंट को भविष्य में बढ़ावा मिलेगा।  इस गाने को रिलीज़ होने पर सुनने के लिए एवीएफ स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइब करना न भूलें। 

WhatsApp chat