13 दिसंबर को रिलीज होगी छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘असली कलाकार’ …. राज्यभर के 13 सिनेमाघरों में होगा प्रदर्शन

13 दिसंबर को रिलीज होगी छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘असली कलाकार’ …. राज्यभर के 13 सिनेमाघरों में होगा प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘असली कलाकार’

असली कलाकार CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार रिलीज को तैयार है। ये फिल्म 13 दिसंबर को राजधानी के प्रभात टॉकीज में रिलीज होगी। वहीं प्रदेशभर में एक साथ ये 13 थियेटरों में दिखाई जाएगी। इस फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि ये अब तक बनी छत्तीसगढ़ी फिल्मों से कुछ हटकर है। फिल्म दिव्यांगजनों की समस्याओं पर केन्द्रित है। इसके साथ ही इसमें रोमांस, एक्शन, फैमिली ड्रामा और कॉमेडी का तडक़ा भी देखने को मिलेगा।

फिल्म सत्या फिल्म क्रियेशन के बैनर तले बना है। फिल्म के प्रोड्यूसर एपी मिश्रा, निर्देशक नीरज श्रीवास्तव, फिल्म के नायक भुनेश साहू और नायिका आस्था दयाल हैं।

फिल्म असली कलाकार की पटकथा चार दिव्यांग दृष्टिहीन कलाकारों के जीवन पर आधारित है। फिल्म में म्यूजिक कंपनी में घाटा खाने के बाद फिल्म का नायक एवं नायिका आस्था दयाल द्वारा उक्त कलाकार दिव्यांगों की गीत-संगीत कला पर दांव लगाया जाता है। जिस पर अच्छा मुनाफा होता है।

फिल्म में निर्देशक श्रीवास्तव ने यह संदेश समाज को दिया है कि दिव्यांग होने के बावजूद भी दृष्टिहीनों में कार्य करने की शक्ति किसी भी रूप में सामान्य रूप से काम करने वालों से कम नहीं होती। इस फिल्म में दिलीप कौशिक, मनोज खांडे, जतीन कुमार एवं रमन द्विवेदी ने दिव्यांग कलाकारों की भूमिका में संवेदना उड़ेलने में प्रभावी अभिनय किया है। फिल्म में रजनीश झांझी, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू, महावीर सिंह, निशा चौबे, मोनिका जैन, विजेता मिश्रा, राजू पाण्डेय, विनायक अग्रवाल धर्मेन्द्र एवं संतोष ने अपनी भूमिका में अच्छा कार्य किया है। फिल्म का संगीत सुनील सोनी ने दिया है। फोटोग्राफी देवाशीष मोहित्रा की है। संपादन गौरांग द्विवेदी का है। कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय ने अच्छा कार्य किया है। फिल्म के गाने यूट्यूब पर दिखाए जा रहे हैं। फिल्म के हीरो भुनेश साहू एवं हीरोईन आस्था दयाल फिल्म में शुरू से आखरी दृश्य तक दिव्यांग कलाकारों को प्रोत्साहित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat