‘असली कलाकार’ में दिखेगी ‘यमराज और चित्रगुप्त’ की जोड़ी भी…

असली कलाकार में दिखेगी ‘यमराज और चित्रगुप्त’

CGFilm – वैसे तो फिल्मों में हर प्रकार के किरदार और कलाकारों के जलवे होते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे किरदार भी परदे पर दिख जाते हैं, जो अपनी अदाकारी से दर्शकों पर बड़ा प्रभाव छोड़ते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्मों में जोड़ी की। वैसे भी यमराज और चित्रगुप्त को लेकर बॉलीवुड में कई फिल्में आ चुकी हैं, वहीं कई हेलमेट जागरूकता को लेकर भी शार्ट फिल्म में यमराज दिखाई देते हैं, तो जाहिर सी बात है यमराज और चित्रगुप्त की फिल्मों में उपस्थिति जरूर कुछ ना कुछ संदेश जरूर देगी।

आपको तकदीरवाला तो याद ही होगा, जिसमें यमराज बने कादर खान और चित्रगुप्त बने असरानी ने दर्शकों को फिल्म देखने मजबूर किया था। और फिल्म भी ज्यादातर इन्हीं के इर्द-गिर्द रही है। इसके अलावा जितेन्द्र की लोक-परलोक और यमराज जैसी फिल्में भी काफी हिट रही है।

तो अब आपको यही यमराज और चित्रगुप्त की जोड़ी दिखाई देगी 13 दिसंबर को रिलीज हो रही छत्तीसगढ़ी फिल्म असली कलाकार में। अब फिल्म देखकर आपको ही तय करना है कि असली कलाकार के असली कलाकार आखिर कौन हैं? वैस आपको बता दें कि फि़ल्म में यमराज और चित्रगुप्त के अनोखे जुगलबंदी में दिखाई देंगे धर्मेंद्र सोनी और मशहूर हास्य कलाकार संतोष निषाद (बोचकू)।

वैसे आपको ये तो जरूर लग रहा होगा कि फिल्म में आखिरी यमराज और चित्रगुप्त की जोड़ी का क्या काम? तो यह तो हम नहीं बता पाएंगे, इसके लिए आपको फिल्म जरूर देखना होगा।

वैसे आपको एक बार फिर बता दें कि असली कलाकार 13 दिसंबर को आपको नजदीकी सिनेमाघर में प्रदर्शित होने वाली है। इसके अलावा यह छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूरे 13 थियेटरों में भी लगेगी।

फिल्म सत्या फिल्म क्रियेशन के बैनरतले बनी है। फिल्म के प्रोड्यूसर एपी मिश्रा, निर्देशक नीरज श्रीवास्तव, फिल्म के नायक भुनेश साहू और नायिका आस्था दयाल हैं। इसके अलावा इस फिल्म में दिलीप कौशिक, मनोज खांडे, जतीन कुमार एवं रमन द्विवेदी ने दिव्यांग कलाकारों की भूमिका में संवेदना उड़ेलने में प्रभावी अभिनय किया है। फिल्म में रजनीश झांझी, उपासना वैष्णव, उर्वशी साहू, महावीर सिंह, निशा चौबे, मोनिका जैन, विजेता मिश्रा, राजू पाण्डेय, विनायक अग्रवाल धर्मेन्द्र एवं संतोष ने अपनी भूमिका में अच्छा कार्य किया है।

Leave a comment