एक और वीडियो सांग का जादू डारिस तोर नैना… 31 जुलाई को होगी रिलीज…

द एडीएम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग का जादू डारिस तोर नैना … 31 जुलाई को रिलीज होगी। इस गाने की शूटिंग कोरबा के प्राकृतिक दृश्यों के बीच हुई है, जो काफी आकर्षक है। इससे पहले द एडीएम प्रोडक्शन ने पचरंगा, कोचई पान, मोर साथ, जैसे छत्तीसगढ़ी गानों का निर्माण किया है। बहरहाल, आपको बता दें कि जादू डारिस तोर नैना … गाने के डायरेक्टर आनंद मानिकपुरी एवं प्रोड्यूसर मानेश सिन्हा हैं। वहीं गाने को अपनी सुरों से सजाया है- राजन कर एवं श्रुति संघी जैन ने।

News & Updates

छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग ‘हाय रे नैना’… 12 सितंबर को होगी रिलीज

एक और छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग हाय रे नैना 12 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस गाने में आपको जगेश वर्मा और साक्षी देवांगन की जोड़ी नजर आएगी। इस वीडियो सांग के निर्माता आनंद मानिकपुरी, गीत व गायक निशांत देवांगन, संगीत तवसीफ जमाल का है। तो इंतजार कीजिए 12 सितंबर…

वैसे आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते लंबे समय तक फिल्मों की शूटिंग पर विराम लगा हुआ है। वहीं कई छत्तीसगढ़ में कई बड़े बैनर की फिल्में भी बनकर तैयार है, लेकिन टॉकीजों में ताला बंद होने के चलते इनका प्रदर्शन नहीं हो पा रहा है। लेकिन अब धीरे-धीरे सरकारी गाईड लाइन का पालन करते हुए शूटिंग की इजाजत मिल गई है तो धीरे-धीरे शूटिंग भी होने लगे। लेकिन फिलहाल शार्ट मूवी की शूटिंग ही चल रही है। अब उम्मीद है कि जल्द ही छत्तीसगढ़ में हालात सामान्य हो और बड़े बैनर की फिल्मों का प्रदर्शन के साथ ही नई फिल्मों की शूटिंग जारी हो सके। लेकिन इस बीच अच्छी बात ये रही है कि एक के बाद एक छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग लगातार सामने आए हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसी कड़ी में अब एक और छत्तीसगढ़ी सांग हाय रे नैना 12 सितंबर को आपको सामने होगी।