छालीवुड में एक और नए हीरो डेब्यू करने जा रहे, अजय साहू फिल्म सिंदूर में दिखाएंगे एक्टिंग का जलवा

CGFilm.in | धीरे-धीरे ही सही पर अब छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री आगे बढ़ रही है। देश में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है। छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के साथ ही नए-नए कलाकार भी सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक नवोदित कलाकार अपनी नई फिल्म सिंदूर से डेब्यू करने जा रहे हैं। उनका नाम अजय साहू है।
Cgfilm.in ने कलाकार अजय साहू से उनकी आने वाली फिल्म और उनके काम के बारे में चर्चा की। आज छत्तीसगढ़ी फ़िल्म इंडस्ट्री में अजय साहू के नाम से लगभग सभी लोग परिचित है। वहीं जब भी फिल्मों की सोशल मीडिया में प्रचार प्रसार का काम होता है तब अजय साहू का नाम आगे होता है।

अजय अपनी एक्टिंग का जलवा अपनी डेब्यू फिल्म सिंदूर दिखाएंगे। इस निर्माणाधीन छत्तीसगढ़ी फिल्म में बिजी हैं। अपनी पहली फिल्म को लेकर अजय बेहद उत्साहित हैं और इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शिवरीनारायण के रहने वाले अजय साहू ने गृह गांव में ही स्कूली पढ़ाई पूरी की। बचपन से ही एक्टिंग के शौक ने उन्हें छालीवुड की ओर खींच लाया। स्कूल कॉलेज में नाटक और डांस मे भी भाग लिया करता था। अजय का कहना है कि उन्होंने छत्तीसगढ़ी फिल्म पहली बार शिवरीनारायण के मेले में देखा था। वह करण खान की फ़िल्म ” तोला ले जाहु उड़हरिया ” थी। उसके बाद उन्हें एक्टिंग का शौक ऐसा चढ़ा कि फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। एक्टर करण खान के साथ फिल्मों में काम करने का उनका सपना है, जिसे वह पूरा करना चाहता है।

एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया प्रमोशन का काम भी करते हैं
अजय न सिर्फ एक्टिंग करते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ी फिल्मों के प्रमोशन का काम भी करते हैं। अजय ने बताया कि पहली फ़िल्म प्रमोशन सुपरहिट छत्तीसगढ़ी फिल्म ” टूरा चायवाला” का किया था, जो की सुपरस्टार राजेश अवस्थी की फिल्म है।

यूट्यूब चैनल से भी करते हैं फिल्मों का प्रमोशन
इसके अलावा उनका खुद का यूटूब चैनल भी है, जिसका नाम ” Maa Sabri Ke Beta ” है। इसमें वे अपनी छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वेब सीरीज, एल्बम व आने वाली फिल्मो की खबर के साथ ही साथ सभी कालकारों के प्रमोशन भी करते हैं। उनके यूटूब चैनल में नया – नया शार्ट मूवी एल्बम भी देखने को मिल रहा है। अजय ने बताया कि अभी हमारे चैनल में एक रैप सांग आया है जो की जो कि शिवरीनारायण पर बना है। अजय का कहना है कि फिल्मों के प्रमोशन का अनुभव उन्हें दिलीप नामपल्लीवार जी से मिला है।