छॉलीवुड में एक और कलाकार हरवंश की हुई एंट्री… रिलीज हुआ ‘मुसाफिर’ वीडियो सांग…

आप सबके बीच एक और नया छत्तीसगढ़ी गाना मुसाफिर 11 अगस्त को रिलीज हुआ। दिशार्थ फिल्म प्रोक्डशन के बैनरतले बने इस वीडियो सांग के इसके निर्माता तुशांत कुमार हैं। इस गाने को विद्याशंकर जायसवाल एवं स्वाति शुक्ला ने अपने मधुर आवाज से सुसज्जित किया है। इस गाने के बोल को शिवोम ने शब्दों में पिराया है। आप सबके बीच एक बार फिर से मन मोहने के लिए सजनी गर्ल नेहा सिंह इस गाने में छबि बिखेर रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं हरवंश, जो इस वीडियो गीत में मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि नेहा सिंह का यह दिशार्थ प्रोक्डशन के साथ दूसरा गाना है। इस गाने में सुमीत साहू, गुणानिधि व टीम ने रंगरूप में पिराया है। इस गाने में सह-कलाकार के रूप में मोंटू माली एवं मितेश भी नजर आएंगे।
मुसाफिर गीत छत्तीसगढ़ के लोकरंग एवं छत्तीसगढ़ के लुभावने दृश्य को दर्शाता। इसके साथ ही यह गाना उन शहीदों को भी श्रद्धांजलि अर्पित करता है, जो देश के लिए मर मिटने में भी पीछे नहीं रहते हैं और उस परिवार को भी नत मस्तक करता है, जिन्होंने ऐसे सपूतों को जन्म दिया। इस गीत के गीतकार कंपनी की फाउंडर दियाजी एवं विद्याशंकर हैं।

इस गाने के माध्यम से हरवंश छग फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। यह उनका पहला प्रयास दिशार्थ प्रोडक्शन के साथ पूरा हुआ। जैसा कि आप सभी जानते हैं दिशार्थ प्रोडक्शन हमेशा की तरह नए कलाकारों को मौका देता है। इस बार हरवंश पिता स्व.सेवक रामजी को ये मौका मिला है। हरवंश की उम्र सिर्फ 17 साल है। इतनी कम उम्र में छॉलीवुड में कदम रखने वाले हरवंश का कहना है कि छॉलीवुड में उनके सपने को पूरा करने में दिशार्थ फिल्म प्रोडक्शन का बहुत ही बड़ा योगदान है। मैं उनका आभारी हूं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…