फिल्म संजू के दुल्हनिया और आरुग म्यूजिक कम्पनी के बीच हुआ करार

संजू के दुल्हनिया से फिल्म इंडस्ट्री में आएगा नया मोड़ : अनुज शर्मा

CGFilm.in फिल्म संजू के दुल्हनिया और आरुग म्यूजिक कम्पनी के बीच करार हुआ है। अब इस फिल्म के सभी गाने और ट्रेलर आएँगे अनुज शर्मा के यूटूब चैनल आरुग में रिलीज होंगे।  पद्मश्री अनुज शर्मा इस इंडस्ट्री को पिछले 22 साल से करीब से जान रहे हैं। अनुज शर्मा का कहना है यह एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म का संगीत धूम मचाएगा। फिल्म की पूरी टीम फ्रेश है, नए है। यह फिल्म बहुत सुंदर बनी है काम बहुत शानदार हुआ है। अनुज का कहना है यह फि़ल्म छत्तीसगढ़ इंडस्ट्री में कीर्तिमान स्थापित करेगा और फि़ल्म संजू के दुल्हनिया से इस इंडस्ट्री को नया मोड़ मिलेगा।

संजू के दुल्हनिया:

यह फिल्म श्री शिवाय फिल्म्स के बैनर तले प्रदर्शित होगी। इस फिल्म की पटकथा को महेश्वर नाग ने हितेश कुमार देवांगन के साथ लिखा है. इस फिल्म का निर्माण प्रवीर कुमार गुप्ता एवं गीतिका चंद्राकर ने लिखा है. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

टीप:- 

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

कोशिश :

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:


Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn