अभिनेत्री अनिकृति चौहान ने अपने प्रोडक्शन के साथ प्रेम संदेशा एलबम किया लांच …


अभिनेता कुलदीप सिंह परमार ने गाने से डेब्यू किया

CGFilm.in | रायपुर, 27 जुलाई। छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जरिए छत्तीसगढ़ी संस्कृति को छालीवुड अभिनेत्री अनिकृति चौहान ने अपनी फिल्मों के जरिए सशक्त रूप से अभिनीत कर दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत किया है। एक निजी होटल में आयोजित प्रेसवार्ता ने अनिकृति ने बताया कि वे अपने पिता स्व. अनिल चौहान की स्मृति में यूट्यूब पर प्रेम संदेशा शीर्षक से म्युजिक एलबम लांच किया। लांचिंग के अवसर पर अभिनेता कुलदीप सिंह परमार निर्देशक लक्ष्य रवि पल्लीवार कोरियोग्राफी लक्की देवांगन, अमित राय प्रोडक्शन मैनेजर जया साहू, एवं फिल्म अभिनेता योगेश अग्रवाल ने उक्त एलबम के जरिए यू ट्यूब पर दर्शकों की पसंद के छत्तीसगढ़ी गाने लांच करने की जानकारी दी।

चौहान ने पत्रकारवार्ता में बताया कि वे अपने प्रोडक्शन हाउस के जरिए ऐसी कोई सामाग्री दर्शकों के सामने नहीं परोसेंगी जिसे परिवार के साथ लोग न देख सके। साफ सुथरी फिल्मों के साथ ही वे स्थानीय प्रतिभाओं को प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर पर हर संभव सहयोग देंगी।जनजागरूकता अभियान का हिस्सा बनने संबंधी प्रश्र पर अनिकृति ने कहा कि राज्य अथवा केंद्रीय शासन से ऐसा कोई प्रस्ताव उन्हें मिलता तो वे उसे सहर्ष स्वीकार कर लोगों की जान बचाने में महत्वपूर्ण हिस्सा बनेगी।

अनिकृति ने कहा कि एलबम में उनके अपोजिट कुलदीप सिंह परमार ने प्रभावी भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीता है। प्रेम संदेशा गीत में दिखाई गई क्लीपिंग में अनिकृति ने बेहतरीन अभिनय किया है।